कथित पत्रकारों की PIB ,DIP कार्ड की जांच हो,बिहार बालिका गृह के आरोपी की PIB पत्रकार मान्यता रद्द की गई I       ये क्या हो रहा है सी पी साब....sho घूस लेते पकड़ा I      12 वर्ष से कम उम्र की बच्ची से रेप के अपराध में मृत्यु दंड की सजा,लोकसभा में बिल पास I       सेफमा कानून के तहत भगोड़े दाऊद की नौ संपत्तियों की नीलामी की जायेगी            16 नेपाली लड़कियों को दिल्ली महिला आयोग ने बचाया I      जिला पुलिस उपायुक्त बिल्डिंग से गिरा प्लास्टर, रेनोवेशन के नाम पर भ्र्ष्टाचार I       पत्रकार बन कर कारोबारी से हर माह करते थे लाखों की वसूली       प्रेमिका को सोने की चेन देने के लिए शुरू की स्नैचिंग       IAS अधिकारी फाइले रोकते है , काम नहीं करते, सीएम केजरीवाल      सशस्त्र बलों के लिए गोला बारूद की कोई कमी नहीं है-सुभाष भामरे      आधार लिंक 31 दिसंबर तक बैंक खाते से नहीं कराया तो हो सकता है खाता बंद       चोर ने पकड़े जाने के डर से पांचवी मंजिल से कूद कर अपनी गवाई जान      आरुषि हत्याकाण्ड में तलवार दंपती बरी      लक्ष्मी नगर V 3 S माल के सामने अवैध रिक्शो टेम्पुओं,ग्रामीण सेवा ई रिक्शा से ट्रैफिक जाम       शिकार के मामलों में सलमान ख़ान बरी      ओलंपिक में देश के लिए पदक लाएँ-सुशील       आम आदमी पार्टी पर सनसनीखेज खुलासा ऑपरेशन AAP आप मंत्री सहित तीन विधायको ने की चुनाव आयोग से धोखाधड़ी      रामदेव बाबा की 450 कम्पनिया TV चैनल पर राज कर रही हैं      कड़कड़डूमा कोर्ट का काण्ड पुलिस की लापरवाही है क्या      
 
(31/07/2018) ये क्या हो रहा है सी पी साब....sho घूस लेते पकड़ा I
ये क्या हो रहा है सी पी साब....sho घूस लेते पकड़ा I
(25/07/2018) सेफमा कानून के तहत भगोड़े दाऊद की नौ संपत्तियों की नीलामी की जायेगी
सेफमा कानून के तहत भगोड़े दाऊद की नौ संपत्तियों की नीलामी की जायेगी
(17/10/2017) पत्रकार बन कर कारोबारी से हर माह करते थे लाखों की वसूली
(17/10/2017) प्रेमिका को सोने की चेन देने के लिए शुरू की स्नैचिंग
(14/10/2017) चोर ने पकड़े जाने के डर से पांचवी मंजिल से कूद कर अपनी गवाई जान
(25/07/2016) शिकार के मामलों में सलमान ख़ान बरी
फ़िल्म अभिनेता सलमान ख़ान को राहत देते हुए जोधपुर हाई कोर्ट ने चिंकारा और काले हिरणों के शिकार के दो मामलों से उन्हें बरी कर दिया है. इन मामलों में सलमान को राजस्थान की एक निचली अदालत ने पांच साल और एक साल की सज़ा सुनाई थी. इसके ख़िलाफ़ सलमान ने हाई कोर्ट में अपील की थी. हाई कोर्ट ने निचली अदालत के इस फ़ैसले को पलट दिया. 18 साल पहले ल्म \'हम साथ साथ हैं\' की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का यह मामला सामने आया था. घोड़ा फार्म प्रकरण और भवाद हरिण शिकार मामले में हाई कोर्ट ने गत 13 मई को सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था. न्यायाधीश निर्मलजीत कौर ने सोमवार को ये फ़ैसला सुनाया.
(12/12/2015) 
दिल्ली पुलिस ने पकड़ा पचास हजार का इनामी चूजा जी हां अपराध जगत में इसे चूजा के नाम से जाना जाता है जबकि इसका असली नाम रवि शौकीन उर्फ चूजा है ,राजधानी दिल्ली में अपराध जगत का जाना माना बदमाश रवि शौकीन उर्फ चूजा आखिरकार दिल्ली पुलिस ने पकड़ ही लिया गौरतलब है कि . रवि पर एक पूर्व विधायक की हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं. रवि पर पचास हजार रुपये का इनाम भी घोषित था.दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी दिपेंद्र पाठक ने बताया कि पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर रवि उर्फ चूजा को गुड़गांव के राजीव चौक से गिरफ्तार किया. उनके मुताबिक रवि अपने एक साथी हेमंत के साथ मिलकर कृष्ण पहलवान गैंग के कुछ लोगों को ठिकाने लगाने की फिराक में था. वह जल्द ही पहलवान के किसी करीबी की हत्या करने वाला था.दिल्ली पुलिस में उसके नाम दर्ज अपराधों की फेहरिस्त लंबी है. पुलिस के मुताबिक नजफगढ़ के पूर्व विधायक भरत सिंह की हत्या को भी रवि ने अंजाम दिया था. कुछ दिन पहले ही रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर भरत सिंह के ड्राइवर विपिन की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी.वह भरत सिंह की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था. दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर पचास हजार का इनाम घोषित कर रखा था. रवि पहले भी अपने साथी हेमंत के साथ मिलकर विपिन पर जानलेवा हमला कर चुका था. जिस वजह से हेमंत को पुलिस सुरक्षा भी मिली हुई थी. भरत सिंह हत्या के एक मात्र चश्मदीद गवाह विपिन की हत्या करने के लिए रवि ने एक लड़की का इस्तेमाल किया था. जो उसके गैंग के एक बदमाश की जानकार थी. उस लड़की ने पहले विपिन से दोस्ती की और फिर उसे मिलने के लिए रोहिणी में बुलाया था. वहीं जापानी पार्क में छिपे रवि और उसके साथियों ने विपिन की गोली मारकर हत्या कर दी थी.वह लड़की भी पुलिस कि गिरफ्त में आ चुकी है I पूर्व विधायक भरत सिंह की हत्या के मामले में पहले ही पुलिस छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी. लेकिन रवि पुलिस की पकड़ से बाहर था. जिसे पुलिस ने गुड़गांव से पकड़कर एक बड़ी गैंगवार को रोक दिया. पुलिस अब रवि से पूछताछ कर रही है.
(24/11/2015) पत्नी किरण राव ने दिया था भारत छोड़ने का सुझाव-आमिर खान
(21/10/2015) छात्र ने कॉलेज की छत से लगाई छलांग
ग्रेटर नोएडा। एनआईईटी कॉलेज में पढऩे वाले बी-टेक के एक छात्र ने आज सुबह कॉलेज की छत से छलांग लगा दी। मोहित नामक यह छात्र किसी बात को लेकर डिप्रेशन में था। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि जैसे ही छात्र के कूदने की सूचना पुलिस को दी गई तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल छात्र के परिजनों को बुला लिया गया है। उसके होश में आने के बाद ही आत्महत्या की कोशिश के कारणों का पता चल पाएगा।
(21/10/2015) पिस्टल की नोक पर ऑल्टो लूटी
ग्रेटर नोएडा। बीटा-2 गोलचक्कर के पास देर रात बदमाशों ने धर्मेंद्र नामक व्यक्ति को अपना शिकार बनाया। पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने उसकी ऑल्टो संख्या-यूपी-16एएन 9351 लूट ली। करीब तीन घंटे तक बदमाश उसे सड़कों पर घुमाते रहे। उसके बाद उसे सड़क के किनारे फेंक कर भाग निकले। धर्मेंद्र यहां ग्रीनवुड अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले को चोरी बता रही है।
(19/10/2015) प्राधिकरण के खिलाफ आवंटियों ने जताया रोष
ग्रेटर नोएडा। यमुना प्राधिकरण भूखंड आवंटी एसोसिएशन की बीते दिन बीटा एक सेक्टर के सामुदायिक केंद्र में बैठक की गई। इसमें दिल्ली समेत एनसीआर के भूखंड आवंटी शामिल हुए। आवंटियों ने प्राधिकरण के रवैये पर रोष जताया। आवंटियों ने कहा कि प्राधिकरण अपनी नाकामियों का ठीकरा उनके सिर फोड़ रहा है। अभी तक प्राधिकरण जमीन पर कब्जा तक नहीं ले पाया है। विकास कार्य भी शुरू नहीं हुए हैं। निकट भविष्य में इनके शुरू होने की संभावनाएं भी कम हैं।
(19/10/2015) दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
नई दिल्ली। नजफगढ़ पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब दो कुख्यात बदमाश को पुलिस ने योजनाबद्घ तरीके से धर दबोचा। जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की दो शातिर अपराधी देर रात किसी से मिलने के लिए आने वाले है। पुलिस ने पहले से मौक पर जाल बिछा लिया। जैसे ही वो आए पुलिस ने दोनों को धर दबोचा7 इनकी पहचान पुलिस ने जीतू और रणवीर के रूप में की है। पुलिस को इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा होने की उम्मीदें है।
(19/10/2015) जमीन कब्जाने के मामले में एसएचओ पर केस दर्ज
नोएडा। शहर में जमीन को लेकर काफी विवाद चल रहे हैं। इस बार एक एसएचओ पर जमीन कब्जाने के आरोप लगे हैं और कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट भी दर्ज हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार गांव सोरखा के रहने वाले भोला यादव ने कोर्ट में अर्जी दी थी कि तत्कालीन थाना सेक्टर-49 प्रभारी मनोज यादव ने उनकी जमीन पर कब्जा दूसरों का करा दिया। पुलिस से पीडि़त गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। इस मामले को लेकर पीडि़त भोला यादव ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तब जाकर पुलिस ने बादलपुर के एसएचओ मनोज यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
(17/10/2015) पुलिस की अनदेखी से युवती ने दी जान, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम
नोएडा। उसे लड़के छेड़ते थे, पुलिस से शिकायत की .... कुछ नहीं हुआ। यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहा। एसपी सिटी के हस्तक्षेप के बाद रिपोर्ट तो दर्ज हुई लेकिन मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। लड़के हरकतें करते रहे। युवती ने मजबूरन आत्महत्या कर ली। आज इस मामले को लेकर युवती के परिजनों ने एनएच-24 पर सुबह से जाम लगाया। इस दौरान परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी लड़कों की गाड़ी कब्जे में ले लिए। मगर, उनकी गिरफ्तारी नही हो सकी है।
(17/10/2015) दिल्ली में दो बच्चियों से रेप
नई दिल्ली। राजधानी में महिलाएं ही नहीं मासूम बच्चियां भी कितनी सुरक्षित हैं इस बात का पता बीते दिन दिल्ली में हुई मानवता को तार-तार करने वाली दो घिनौनी घटनाओं से पता चलता है। दिल्ली में दो मासूम से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिसमें ढाई साल की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म किया वहीं आनंद विहार इलाके में पांच साल की बच्ची से इसी वारदात को दोहराया गया।
(16/10/2015) हमलावर का अब तक सुराग नहीं
नोएडा। जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफार्मेशन टेक्नालॉजी की एमटेक प्रथम वर्ष की छात्रा पर हॉस्टल के बाथरूम में हुए हमले का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। इस मामले में पुलिस 24 घंटे बीतने के बाद भी खाली हाथ है।
(16/10/2015) ऑडी कार ने युवक को कुचला, महिला चालक गिरफ्तार
गुडग़ांव। देर रात एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुासार देर रात गुडग़ांव रोड़ पर एक निजी अस्पताल में युवक की बेटी भर्ती है। अपनी बेटी के लिए युवक खाना लेने बाहर गया था और जब लौटा तो अस्पताल के सामने ही एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने उसे कुचल दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी है।
(16/10/2015) अगवा कर फिरौती मांगने वाला गिरोह गिरफ्तार
नई दिल्ली। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो महिलाओं की मदद से लोगों को अगवा कर फिरोती मांगता था। पुलिस ने दोनों युुवको की गिरफ्तारी का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों महिाओं की मदद से लोगों को अगवा करने के बाद फिरौती की मांग किया करते थे, या उन्हे ब्लैकमेल किया करते थे। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को कई मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस इनसे पूछताछ करने में जुटी है। गिरोह में शामिल महिलाओं की भी तलाश कर रही है।
(15/10/2015) मोटर साइकिल लूटी मामला दर्ज
ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र में युवक से मोटर साइकिल लूटने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबात पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार विनोद एक निजी कंपनी में काम कार्रयत है। देर रात कंपनी से लौटने के बाद शाहबेरी के पास पहुंचते ही विनोद को बदमाशों ने रोक लिया। चाकू के बल पर विनोद से उसकी मोटर साइकिल लूट ली। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। घटना की जानकारी पीडि़त विनोद ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
(15/10/2015) सरकारी बोलेरो में शराब तस्करी!
ग्रेटर नोएडा। शराब तस्कर कानून की नजर में धूल झोंकने के लिए नए-नए तरीके अपनाने लगे हैं। बीती रात जेवर में एक सरकारी नुमा बोलेरो रोकी गई जिसमें भारी मात्रा में शराब थी। मामला कुछ तरह हुआ कि सबइंस्पेक्टर इकबाल सिंह दयानत पुल के पास चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने देखा कि उत्तर प्रदेश सरकार लिखा है और नीली बत्ती लगी हुई है।
(15/10/2015) शहरी हलचल : आखिर किसके संरक्षण में फलफूल रहीं फर्जी कंपनियां
पुलिस करती है शिकायत का इंतजार दूर दराज के रहने वालों को ठग शिकार बना रहे हैं। एसटीएफ एक साथ कई-कई फर्जी कॉल सेंटर, प्लेसमेंट कंपनियां, इंश्योरेंस कंपनियों का पर्दाफाश कर रही है। लेकिन नोएडा पुलिस को नाक के नीचे हो रहे इस फर्जी खेल को ध्वस्त करने के लिए शिकायत का इंतजार रहता है।
(13/10/2015) ज्योति लेकर लौट रहे युवक को कुचला
दादरी। गांव बील अकबरपुर के पास आज सुबह एक बेकाबू रोडवेज बस ने दिल्ली के एक मंदिर से ज्योति लेकर लौट रहे एक युवक को कुचल दिया। साथ ही दो बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गए। मिली जानकारी के अनुसार दादरी निवासी मोहित ज्योति लेकर घर लौट रहा था। पैदल-पैदल जब वह मोहन स्वरूप अस्पताल के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस की चपेट में दो बाइक सवार आए जिससे वे घायल हो गए। दोनों को मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(09/10/2015) सोमनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी
मुंबई एयरपोर्ट के बाद अब मशहूर सोमनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मंदिर ट्रस्ट के नाम खत लिखकर यह धमकी दी गई है। खत बड़ौदा से पोस्ट किया गया है और गुजराती में लिखा गया है। ट्रस्ट ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।
(08/10/2015) मानव तस्करी रोकने पर पुलिस अधिकारियों को मिला सम्मान
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री ने मानव विरोधी तस्करी क्षेत्र में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अलग-अलग अभियान चलाने एवं उसमें सफलता हासिल करने पर उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मानव विरोधी तस्करी क्षेत्र में \'ऑपरेशन स्माईल\' के दौरान रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के सराहनीय योगदान के लिए आरपीएफ के महानिदेशक श्री राजीव रंजन वर्मा को उत्कृष्टता प्रमाण पत्र प्रदान किया। यह प्रमाण पत्र आज नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय मानव विरोधी तस्करी सम्मेलन के अवसर प्रदान किया गया। बच्चों को सकुशल उनके परिवार से मिलाने पर गौतमबुद्घ नगर के तत्कालीन एसएसपी डा. प्रतिन्दर सिंह और गाजियाबाद के धर्मेंद्र यादव को सम्मानित किया गया। इस मौके पर डा. प्रीतिन्दर सिंह ने कहा कि मानव तस्करी रोकना एक चुनौती है लेकिन पुलिस अलग-अलग संगठनों की सहयोग से इसपर काबू पा सकती है।
(07/10/2015)  बहन ने की बहन की हत्या
नोएडा। कभी-कभी निजी स्वार्थ इस कदर लोगों पर हावी हो जाते हैं कि वे सभी रिश्ते-नाते भुला देते हैं। कुछ इसी तरह देर रात सेक्टर-9 की झुग्गियों में देखने को मिला।
(07/10/2015) 17 बच्चे छड़़ाए, दो आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली। आज सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रेलवे चाईल्ड लाइन ने 17 बच्चे छुुड़ाएं है। इस मामले में दो आरोपी भी गिरफ्तार किए गए है। उजानकारी के अनुसार आज सुबह रेलवे चाईल्ड लाइन ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 17 बच्चे मुक्त कराए गए है। पूछताछ में पता चला कि ये सभी बच्चे अगवा कर दिल्ली लाए गए थे। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है, और सभी बच्चों के घर का पता लगा रही है।
(07/10/2015) बंधक बनाकर फैक्टरी में लूटपाट
नोएडा। सेक्टर-2 स्थित सी-50 में देर रात एक फैक्टरी में घुसकर कुछ बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। कंपनी में मौजूद मालिक प्रदीप व अन्य कर्मियों को बंधकर बनाकर बदमाश लैपटॉप, मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट लिया। गोलचक्कर चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार का कहना है कि मामला संदिग्ध है। यह लूटपाट की जगह हो सकता है कि आपसी लेन-देन का मामला हो। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
(03/10/2015) फर्रुखाबाद स्टेशन पर मिला बम 6.20 का टाइम सेट था
नई दिल्ली। फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन में दिल्ली ट्रैक पर टाइमर लगी एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जांच केबाद पाया गया कि ये बम था। इसमें लगे टाइमर में 6 बजकर 20 मिनट का टाइम सेट था और ये हरे टेप से लिपटा हुआ है।
(02/10/2015) राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर युवक ने खुद को मारी गोली
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। देर रात यहां के सबसे व्यस्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में एक युवक ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।
(30/09/2015) डासना जेल में एक और कैदी की संदिग्ध मौत
गाजियाबाद। देर रात डासना जेल में एक और कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद जेल प्रशासन संदेह के घेरे में हैं। क्योंकि यहां कई कैदियों की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो चुकी है। मौत के पीछे एक साजिश का होना बताया ला रहा है। मृतक ने छ दिन पूर्व अपनी हत्या की आशंका जताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।