भारत-फ्रांस संयुक्त सैन्य अभ्यास ‘शक्ति’ का मेघालय में शुभारंभ      शाहिद बेहिश्ती पोर्ट टर्मिनल, चाबहार के विकास के लिए इंडिया पोर्ट ग्लोबल लिमिटेड (आईपीजीएल) और ईरान के बंदरगाह और समुद्री संगठन (पोर्ट्स एंड मैरीटाइम ऑर्गनाइजेशन-पीएमओ) के बीच दीर्घकालिक मुख्य अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए      भारतीय सूचना सेवा के 1990 बैच की अधिकारी शेफाली शरण ने पत्र सूचना कार्यालय के प्रधान महानिदेशक का पदभार संभाला      टाइगर ट्रायम्फ 2024 का समापन समारोह आयोजित किया गया      दिल्ली के अशोक होटल में 74वें वार्षिक सम्मेलन में दिल्ली ऑप्थल्मोलॉजिकल सोसाइटी ने दिल्ली के मशहूर नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर राजेंद्र खन्ना को दिया लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार।       न्यायमूर्ति रितु राज अवस्थी ने भारत के लोकपाल के न्यायिक सदस्य के रूप में शपथ ली साथ ही पंकज कुमारऔर अजय तिर्की ने लोकपाल सदस्य के रूप में शपथ ली      द्वारका जिला थाना बिंदापुर ने तीन शराब तस्करो पवन,विक्की और सुनील को अवैध शराब के 2867 पव्वे और 288 बीयर कैन के साथ धर दबोचा।       भारतीय तटरक्षक बल ने एक संयुक्त अभियान में पोरबंदर के पास अरब सागर से पाकिस्तानी नौका से 480 करोड़ रुपये की ड्रग पकड़ी।       हाई सिक्योरिटी के बीच गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी हुई, बरातियों में क्राइम ब्रांच,स्पेशल सेल,स्थानीय पुलिस के साथ स्वाट कमांडो मौजूद रहे।       सरकार ने मुस्लिम कॉन्फ्रेन्स जम्मू और कश्मीर (सुमजी गुट) और मुस्लिम कॉन्फ्रेन्स जम्मू और कश्मीर (भट गुट) को विधिविरुद्ध संगठन घोषित किया      भारत और अमेरिका के वरिष्ठ अधिकारियों के बीच नई दिल्ली में होमलैंड सिक्युरिटी डायलॉग      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में मेवात के एक कुख्यात गैंगस्टर शाकिर को मुठभेड़ में लंगड़ा करके गिरफ्तार किया है।आरोपी दिल्ली पुलिस के हवलदार की हत्या के मामले में वांछित था।       रोटी बैंक संस्था,कृष्णा फाउंडेशन श्री मेहंदीपुर सेवा मंडल ने प्रशासन के साथ मिलकर अयोध्या धाम में शबरी भंडारे की विधिवत शुरुआत की।       भारतीय सेना ने 46-मीटर के मॉड्यूलर पुल के साथ अपनी ब्रिजिंग क्षमता को मजबूत बनाया।       केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वामपंथी उग्रवाद पर नकेल कसने के लिए एक आक्रामक रणनीति अपनाई।       दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एसीपी राहुल कुमार और इंस्पेक्टर मंदीप, इंस्पेक्टर जयबीर की टीम ने नरेला में हुई 81 लाख रुपये की लूट में शामिल बदमाश लक्ष्य उर्फ जंगली को पिस्टल और लूट की रकम के साथ दबोचा।      डीसीपी अमित गोयल क्राइम ब्रांच की टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व हाशिम बाबा गैंग के दो शूटरों को मुठभेड़ में लंगड़ा करके दबोचा।       प्रधानमंत्री ने गुजरात में महेसाणा के तारभ में 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित कीं और आधारशिला रखी।      भारत के चीफ़ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने सुप्रीम कोर्ट के परिसर में आयुष समग्र कल्याण केंद्र का उद्घाटन किया।       शाबाश दिल्ली पुलिस .... एसीपी के पी मलिक और पूर्वी दिल्ली एंटी नारकोटिक दस्ते के इंस्पेक्टर अरुण कुमार की टीम ने डेढ़ दर्जन केसो में शामिल ड्रग तस्कर आरोपी मिथुन को स्मैक के साथ दबोचा।      
 
(28/07/2022) रेडिक्स ब्यूटी द्वारा अहमदाबाद में मेकअप इंडस्ट्री से जुड़े दो दर्जन से अधिक लोगो को अवार्ड देकर सम्मानित किया, आयोजक विक्की शर्मा ने कहाकि उनका अगला कार्यक्रम राजधानी दिल्ली में होगा।
रेडिक्स ब्यूटी द्वारा अहमदाबाद में मेकअप इंडस्ट्री से जुड़े दो दर्जन से अधिक लोगो को अवार्ड देकर सम्मानित किया, आयोजक विक्की शर्मा ने कहाकि उनका अगला कार्यक्रम राजधानी दिल्ली में होगा।
(09/07/2022) एनसीसी महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल गुरबीरपाल सिंह, मेजर जनरल आर के माथुर और एचएमआई दार्जिलिंग के प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन जय किशन समेत 23 पूर्व कैडेटों को मिलेगा एनसीसी अचीवर्स अवार्ड- 2022
एनसीसी महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल गुरबीरपाल सिंह, मेजर जनरल आर के माथुर और एचएमआई दार्जिलिंग के प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन जय किशन समेत 23 पूर्व कैडेटों को मिलेगा एनसीसी अचीवर्स अवार्ड- 2022
(11/04/2022) 
विजिलेंस टीम ने डेढ़ लाख की रिश्वत लेते हुए शक्ति सिंह नाम के सिपाही को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ,मानेसर सीआईए में तैनात एएसआई की भी विजिलेंस टीम तलाश रही है।
(08/04/2022) दिल्ली के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाला,और दिल्ली में 2020 में हुए दंगों के दौरान पुलिस पर पिस्टल तानने वाले आरोपित शाहरुख को हथियार देने वाले आर्म्स डीलर बाबू वसीम को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने धर-दबोचा।
दिल्ली के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाला,और दिल्ली में 2020 में हुए दंगों के दौरान पुलिस पर पिस्टल तानने वाले आरोपित शाहरुख को हथियार देने वाले आर्म्स डीलर बाबू वसीम को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने धर-दबोचा।
(07/04/2022) द्वारका पुलिसकर्मियों को राहत...... जस्टिस योगेश खन्ना ने द्वारका मुठभेड़ मामले में पुलिस अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश पर रोक लगाई,पुलिस ने निचली कोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए याचिका में कहाकि इससे पुलिस का मनोबल टूटेगा।
द्वारका पुलिसकर्मियों को राहत...... जस्टिस योगेश खन्ना ने द्वारका मुठभेड़ मामले में पुलिस अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश पर रोक लगाई,पुलिस ने निचली कोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए याचिका में कहाकि इससे पुलिस का मनोबल टूटेगा।
(06/04/2022) दिल्ली पुलिस के मुखिया राकेश अस्थाना ने पुलिस मुख्यालय परिसर में नॉलिज सेंटर का उद्घाटन किया, सेंटर में कानून, फोरेंसिक, प्रौद्योगिकी, आंतकवाद विषयों से संबंधित 3000 से अधिक पुस्तकें उपलब्ध है।
दिल्ली पुलिस के मुखिया राकेश अस्थाना ने पुलिस मुख्यालय परिसर में नॉलिज सेंटर का उद्घाटन किया, सेंटर में कानून, फोरेंसिक, प्रौद्योगिकी, आंतकवाद विषयों से संबंधित 3000 से अधिक पुस्तकें उपलब्ध है।
(06/04/2022) दिल्ली के 178 थानों में चल रहे ई चिटठा सिस्टम के बाद अब सभी 67 ट्रैफिक सर्किलों में ई-चिट्ठा सिस्टम शुरू हो गया है जिसमे ट्रैफिक कर्मियों की ड्यूटी ऑटोमैटिक तरीके से लगेगी।
दिल्ली के 178 थानों में चल रहे ई चिटठा सिस्टम के बाद अब सभी 67 ट्रैफिक सर्किलों में ई-चिट्ठा सिस्टम शुरू हो गया है जिसमे ट्रैफिक कर्मियों की ड्यूटी ऑटोमैटिक तरीके से लगेगी।
(06/04/2022) थाने वालो की शराब माफिया ,गांजा डीलरों, नशे के सौदागरों से अवैध वसूली वाली लिस्ट वायरल हुई, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप,आलाअधिकारियों ने जांच के आदेश दिए।
थाने वालो की शराब माफिया ,गांजा डीलरों, नशे के सौदागरों से अवैध वसूली वाली लिस्ट वायरल हुई, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप,आलाअधिकारियों ने जांच के आदेश दिए।
(05/04/2022) राष्ट्रीय कैडेट कोर के एडीजी और डीडीजी का दो दिवसीय सम्मेलन नई दिल्ली में शुरू हुआ,एनसीसी का विस्तार करने की सरकार की योजना का शीघ्र कार्यान्वयन बैठक के एजेंडे में शामिल।
राष्ट्रीय कैडेट कोर के एडीजी और डीडीजी का दो दिवसीय सम्मेलन नई दिल्ली में शुरू हुआ,एनसीसी का विस्तार करने की सरकार की योजना का शीघ्र कार्यान्वयन बैठक के एजेंडे में शामिल।
(04/04/2022) दिल्ली की अदालत ने ''घुटने में गोली मारने'' के आरोप में 3 पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया,पुलिस को चेताया कि "आप कभी भी इतने ऊंचे बनो, कानून आपके ऊपर है।"
दिल्ली की अदालत ने ''घुटने में गोली मारने'' के आरोप में 3 पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया,पुलिस को चेताया कि "आप कभी भी इतने ऊंचे बनो, कानून आपके ऊपर है।"
(02/04/2022) कमिश्नर साब ने अपनी श्रीमती जी की टीम को हराया..... पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में सीपी इलेवन और पीएफडब्ल्यूएस इलेवन के बीच मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच हुआ।
कमिश्नर साब ने अपनी श्रीमती जी की टीम को हराया..... पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में सीपी इलेवन और पीएफडब्ल्यूएस इलेवन के बीच मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच हुआ।
(02/04/2022) रेलवे सुरक्षा बल ने ऑपरेशन उपलब्ध के तहत रेलवे टिकट दलालों के खिलाफ देशव्यापी अभियान चलाया,जिसमे 1459 टिकट दलालों को गिरफ्तार किया और 366 आईआरसीटीसी एजेंट की आईडी और 6751 व्यक्तिगत आईडी को ब्लॉक किया।
रेलवे सुरक्षा बल ने ऑपरेशन उपलब्ध के तहत रेलवे टिकट दलालों के खिलाफ देशव्यापी अभियान चलाया,जिसमे 1459 टिकट दलालों को गिरफ्तार किया और 366 आईआरसीटीसी एजेंट की आईडी और 6751 व्यक्तिगत आईडी को ब्लॉक किया।
(29/03/2022) भारत सरकार गृह मंत्रालय ने तीन आईपीएस पुलिस अधिकारियों की ट्रांसफर/पोस्टिंग की
भारत सरकार गृह मंत्रालय ने तीन आईपीएस पुलिस अधिकारियों की ट्रांसफर/पोस्टिंग की
(27/03/2022) भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने एमसीडी हाउस टैक्स के विजयकांत उपाध्याय को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।
भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने एमसीडी हाउस टैक्स के विजयकांत उपाध्याय को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।
(24/03/2022) उत्तरी जिले के थाना कश्मीरी गेट टीम ने 48 घंटे के भीतर एक ब्लाइंड डकैती केस को सुलझाकर लुटेरे दम्पति को गिरफ्तार किया और लूटा सामान बरामद किया।
उत्तरी जिले के थाना कश्मीरी गेट टीम ने 48 घंटे के भीतर एक ब्लाइंड डकैती केस को सुलझाकर लुटेरे दम्पति को गिरफ्तार किया और लूटा सामान बरामद किया।
(24/03/2022) केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने शिलांग में असम राइफल्स के 187वें स्थापना दिवस समारोह को मुख्य अतिथी के रूप में संबोधित किया।
केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने शिलांग में असम राइफल्स के 187वें स्थापना दिवस समारोह को मुख्य अतिथी के रूप में संबोधित किया।
(22/03/2022) दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर जयवीर की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की, इसी साल दिल्ली पुलिस से रिटायर हुए थे।
दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर जयवीर की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की, इसी साल दिल्ली पुलिस से रिटायर हुए थे।
(21/03/2022) साउथ-वेस्ट के थाना वसंतकुंज दक्षिणी ने एटीएम कार्ड की अदला-बदली करके पैसे निकालने में माहिर जालसाज नसीरदादीन को 17 एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार करके कई मामले सुलझाए।
साउथ-वेस्ट के थाना वसंतकुंज दक्षिणी ने एटीएम कार्ड की अदला-बदली करके पैसे निकालने में माहिर जालसाज नसीरदादीन को 17 एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार करके कई मामले सुलझाए।
(20/03/2022) दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने चार साल से भगोड़ी कातिल ''लेडी डॉन'' निधि को गाजियाबाद के एक कैफे से गिरफ्तार किया।
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने चार साल से भगोड़ी कातिल ''लेडी डॉन'' निधि को गाजियाबाद के एक कैफे से गिरफ्तार किया।
(20/03/2022) नीति आयोग किरण बेदी सहित 75 महिलाओ को वूमेन ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया अवार्ड्स प्रदान करेगा ,आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
नीति आयोग किरण बेदी सहित 75 महिलाओ को वूमेन ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया अवार्ड्स प्रदान करेगा ,आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
(20/03/2022) हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 35वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेले का उद्घाटन किया।
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 35वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेले का उद्घाटन किया।
(19/03/2022) केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज जम्मू में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के 83वें स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए,उन्होंने कहा कोई भी स्थिति हो, सीआरपीएफ़ के जवान आते ही लोगों के मन में विश्वास आ जाता है।
केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज जम्मू में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के 83वें स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए,उन्होंने कहा कोई भी स्थिति हो, सीआरपीएफ़ के जवान आते ही लोगों के मन में विश्वास आ जाता है।
(19/03/2022) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जम्मू में जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा बैठक की, उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ सक्रिय अभियानों और उन्हें सुरक्षित पनाहगाह या वित्तीय सहायता से वंचित करने पर ज़ोर दिया।
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जम्मू में जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा बैठक की, उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ सक्रिय अभियानों और उन्हें सुरक्षित पनाहगाह या वित्तीय सहायता से वंचित करने पर ज़ोर दिया।
(17/03/2022) चावड़ी बाजार,हौज काजी मार्केट के सैनिटरी व्यापारियों ने होली मंगल मिलन समारोह में तिलक और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी।
चावड़ी बाजार,हौज काजी मार्केट के सैनिटरी व्यापारियों ने होली मंगल मिलन समारोह में तिलक और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी।
(17/03/2022) पूर्वी दिल्ली थाना पांडव नगर में चल रहे देहव्यापार के अड्डे पर एसीपी हरी सिंह और एसएचओ अरुण कुमार ने छापा मारकर तीन विदेशी महिलाओ समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।
पूर्वी दिल्ली थाना पांडव नगर में चल रहे देहव्यापार के अड्डे पर एसीपी हरी सिंह और एसएचओ अरुण कुमार ने छापा मारकर तीन विदेशी महिलाओ समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।
(16/03/2022) सीबीआई ने एक लाख की रिश्वत के आरोप में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर और दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।
सीबीआई ने एक लाख की रिश्वत के आरोप में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर और दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।
(16/03/2022) रिटायर्ड जस्टिस हरीश चंद्र मिश्रा बने राजधानी दिल्ली के लोकायुक्त,उनकी नियुक्ति पांच वर्ष के लिए दिल्ली के उपराज्य्पाल ने की ।
रिटायर्ड जस्टिस हरीश चंद्र मिश्रा बने राजधानी दिल्ली के लोकायुक्त,उनकी नियुक्ति पांच वर्ष के लिए दिल्ली के उपराज्य्पाल ने की ।
(15/03/2022) ये क्या हो रहा है सीपी साब....... दिल्ली पुलिस ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेंद्र की अपने ही डिपार्टमेंट के हवलदार सरनाम और सिपाही अशोक ने की जमकर पिटाई, हौज खास थाने में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया।
ये क्या हो रहा है सीपी साब....... दिल्ली पुलिस ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेंद्र की अपने ही डिपार्टमेंट के हवलदार सरनाम और सिपाही अशोक ने की जमकर पिटाई, हौज खास थाने में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया।
(15/03/2022) ये क्या हो रहा है सीपी साब .... दिल्ली पुलिस के एसआई पवन राणा सहित तीन पुलिसकर्मी रंगे हाथो रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुए , सिविल लाइन पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया।
ये क्या हो रहा है सीपी साब .... दिल्ली पुलिस के एसआई पवन राणा सहित तीन पुलिसकर्मी रंगे हाथो रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुए , सिविल लाइन पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया।
(06/03/2022) जी मुरली ट्रॉफी : सीपी इलेवन ने मीडिया इलेवन को सात विकेट से हराया,आईपीएस वेद प्रकाश सूर्या को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
जी मुरली ट्रॉफी : सीपी इलेवन ने मीडिया इलेवन को सात विकेट से हराया,आईपीएस वेद प्रकाश सूर्या को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।