( 28/10/2021)  ये क्या हो रहा है सीपी साब......... मैदानगढ़ी थाने के सब इंस्पेक्टर भोजराज को लड्डू और चीनी की रिश्वत मांगते हुए सीबीआई ने रंगे हाथो गिरफ्तार किया ,साब की भूमिका की भी होगी जांच। ( INSMEDIA.IN )

 

ये क्या हो रहा है सीपी साब......... मैदानगढ़ी थाने के सब इंस्पेक्टर भोजराज को लड्डू और चीनी की रिश्वत मांगते हुए सीबीआई ने रंगे हाथो गिरफ्तार किया ,साब की भूमिका की भी होगी जांच।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) सीबीआई ने दक्षिणी जिले के मैदानगढ़ी थाने के सब इंस्पेक्टर भोजराज को दो लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्ता किया। सीबीआई से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता हनी त्यागी @ मनोज त्यागी छतरपुर, नई दिल्ली ने एसपी, सीबीआई को शिकायत दी जिसमे बताया गया कि एक झगड़े में उनके व् अन्य के खिलाफ 26.08.2021 को मैदानगढ़ी थाने में 323/341/306/34 के तहत केस दर्ज किया गया था। उस केस में सब इंस्पेक्टर भोजराज जांच अधिकारी हैं। आरोपी एसआई भोजराज केस को शिकायतकर्ता के पक्ष में करने के लिए 5 लाख रुपये की मांग कर रहे है। शिकायत मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सीबीआई अधिकारियों ने स्वतंत्र गवाह के साथ मिलकर एक टीम बनाई और आरोपी एसआई को पकड़ने के लिए जाल बिछाया सीबीआई टीम ने स्वतंत्र गवाह की उपस्थिति में मोबाइल से काल की और फोन को स्पीकर मोड रखा जिसमे आरोपी एसआई ने कहा कि उसे "5 किलो लड्डू/5 किलो चीनी" मिलनी चाहिए जिसमे इनका का मतलब पांच लॉख रूपये था। पीड़ित ने पांच लाख की रिश्वत को कम कराकर 2 लाख कर दिया सीबीआई ने सभी कॉलों को रिकॉर्ड किया और एसआई भोजराज पर पीसी एक्ट 7 के तहत केस दर्ज करके आगे की जांच कर रही है। वही सीबीआई ने तलाशी के दौरान आरोपी के घर सेएक करोड़ रूपये से अधिक की रकम बरामद की है।  

Back