( 14/10/2021)  ईस्टर्न रेंज में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीनो जिलों में सुदर्शन,पराक्रम और अंकुश के तहत अभियान चलाकर 200 अपराधियों को अलग अलग केसो में गिरफ़्तार किया। ( INSMEDIA.IN )

 

ईस्टर्न रेंज में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीनो जिलों में सुदर्शन,पराक्रम और अंकुश के तहत अभियान चलाकर 200 अपराधियों को अलग अलग केसो में गिरफ़्तार किया।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस पूर्वी रेंज के जॉइंट सीपी आईपीएस सागरप्रीत हुड्डा से मिली जानकारी के अनुसार रेंज के तीनो जिलों में अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया। इस ऑपरेशन में पूर्वी जिले का नाम सुदर्शन,उत्तरी पूर्वी जिले का नाम अंकुश और शाहदरा जिले का नाम पराक्रम रखा गया। ईस्टर्न रेंज में चलाये गए इस ऑपरेशन में तीनो जिले के डीसीपी,अतिरिक्त डीसीपी,सभी एसीपी,एसएचओ शामिल थे। इस दौरान पुलिस ने 200 रोबर्स,चोर,जुआरी,अवैध शराब बेचने वाले शातिर मुजरिम हथियारों के साथ पकड़े और उनपर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया।  इसी अभियान में 41 शराबियो को सार्वजनिक स्थान पर शराब पिने के आरोप में पकड़ा और उनपर एक्साइज एक्ट के अनुसार कार्यवाही की। इस सेफ स्ट्रीट अभियाब के तहत 2000 से अधिक लोगो से पूछताछ की और वही पुलिस ने 200 से अधिक वाहनों को जब्त किया जो संदिग्ध और लावारिस मिले थे।

Back