( 07/11/2021)  ये क्या हो रहा है सीपी साब ..... चिकन नहीं मिलने पर सिपाही ने मचाया हुड़दंग,सब इंस्पेक्टर सहित होटल मालिक को जमकर पीटा,पुलिस ने काबू करके केस दर्ज किया। ( INSMEDIA.IN )

 

ये क्या हो रहा है सीपी साब ..... चिकन नहीं मिलने पर सिपाही ने मचाया हुड़दंग,सब इंस्पेक्टर सहित होटल मालिक को जमकर पीटा,पुलिस ने काबू करके केस दर्ज किया।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) मिली जानकारी के अनुसार हरी सिंह का द्वारका साउथ इलाके में ढाबा है। ढाबे में दिल्ली पुलिस छावला थाने का सिपाही रविंद्र और उसका एक दोस्त पहुंचे और ढाबा मालिक से चिकन मटन की फरमाइश करने लगे जिसपर ढाबा मालिक ने मना कर दिया। जिसपर छावला थाने के सिपाही रविंद्र ने पुलसिया अकड़ में आकर अपने साथी के साथ ढाबे में जमकर उत्पात मचाते हुए पतीले कनस्तर टेबल फेंकनी शुरू कर दी। जब शोर मचा तो वहा से गुजरते हुए एक सब इंस्पेक्टर ओम नाथ ने सिपाही और उसके साथी को रोकने की कोशिश की,लेकिन दोनों पर नशा इतना हावी था कि उन्होंने सीनियर रैंक की परवाह ना करते हुए उसे भी पीट दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसी बीच ढाबा मालिक ने पुलिस को काल कर दी और मौके से पुलिस ने दोनों हुड़दंगियों को गिरफ्तार कर लिया। रविंद्र को हिरासत में ले लिया। बाद में हरि सिंह के बयान पर मारपीट का मामला दर्ज कर रविंद्र और नरेश को गिरफ्तार कर लिया और उनका मेडिकल कराया गया जहा रिपोर्ट में दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने दोनों पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। 

Back