( 24/10/2021)  शाबाश दिल्ली पुलिस.. सेंट्रल दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मासूम के रेपिस्ट को धर-दबोचा। ( INSMEDIA.IN )

 

शाबाश दिल्ली पुलिस.. सेंट्रल दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मासूम के रेपिस्ट को धर-दबोचा।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस हमेशा से अपनी जांच के प्रति कर्तव्यनिष्ठ रही है है और मुजरिमो को पकड़कर जेल भेजती रही है। पेश मामले में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के रंजीत नगर थानांर्तगत एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करके आरोपी फरार हो गया था। डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई। आरोपी की पहचान करने के लिए तकरीबन 36 घंटे के अंदर ही करीब एक सौ से ज्यादा सीसीटीवी के फुटेज की खंगाला गया जिसमे आरोपी की तस्वीर हाथ लगी, जिसके आधार पर पता लगा कि आरोपी का नाम सूरज है और बर्तन बेचने का काम करता है। डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि सेंट्रल दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने आरोपी सूरज के बारे में सूचनाएं एकत्रित कर उसे हरियाणा के कलानौर से गिरफ्तार किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सूरज पहले भी इस तरह के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। गौरतलब है कि पीड़िता बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहा उसकी हालत अभी भी बेहद गंभीर बनी हुई है।

Back