कथित पत्रकारों की PIB ,DIP कार्ड की जांच हो,बिहार बालिका गृह के आरोपी की PIB पत्रकार मान्यता रद्द की गई I       ये क्या हो रहा है सी पी साब....sho घूस लेते पकड़ा I      12 वर्ष से कम उम्र की बच्ची से रेप के अपराध में मृत्यु दंड की सजा,लोकसभा में बिल पास I       सेफमा कानून के तहत भगोड़े दाऊद की नौ संपत्तियों की नीलामी की जायेगी            16 नेपाली लड़कियों को दिल्ली महिला आयोग ने बचाया I      जिला पुलिस उपायुक्त बिल्डिंग से गिरा प्लास्टर, रेनोवेशन के नाम पर भ्र्ष्टाचार I       पत्रकार बन कर कारोबारी से हर माह करते थे लाखों की वसूली       प्रेमिका को सोने की चेन देने के लिए शुरू की स्नैचिंग       IAS अधिकारी फाइले रोकते है , काम नहीं करते, सीएम केजरीवाल      सशस्त्र बलों के लिए गोला बारूद की कोई कमी नहीं है-सुभाष भामरे      आधार लिंक 31 दिसंबर तक बैंक खाते से नहीं कराया तो हो सकता है खाता बंद       चोर ने पकड़े जाने के डर से पांचवी मंजिल से कूद कर अपनी गवाई जान      आरुषि हत्याकाण्ड में तलवार दंपती बरी      लक्ष्मी नगर V 3 S माल के सामने अवैध रिक्शो टेम्पुओं,ग्रामीण सेवा ई रिक्शा से ट्रैफिक जाम       शिकार के मामलों में सलमान ख़ान बरी      ओलंपिक में देश के लिए पदक लाएँ-सुशील       आम आदमी पार्टी पर सनसनीखेज खुलासा ऑपरेशन AAP आप मंत्री सहित तीन विधायको ने की चुनाव आयोग से धोखाधड़ी      रामदेव बाबा की 450 कम्पनिया TV चैनल पर राज कर रही हैं      कड़कड़डूमा कोर्ट का काण्ड पुलिस की लापरवाही है क्या      
 
(09/10/2015) गुलाम अली के कार्यक्रम का रद्द होना स्व. जगजीत सिंह का अपमान : आप
नई दिल्ली। मशहूर गजल गायक गुलाम अली को पहले महाराष्ट्र सरकार द्वारा मुम्बई में कार्यक्रम करने की इजाजत देना और फिर शिवसेना के दबाव में उसे स्थगित कर देना एक कलाकार का अपमान है। किसी कलाकार को सिर्फ इस आधार पर उसे अपनी कला का प्रदर्शन करने से रोकना कि वो किसी दूसरे मुल्क से ताल्लुक रखते हैं, यह ना केवल कला जगत बल्कि अपने साहित्य और संस्कृति का अपमान भी है।
(09/10/2015) संगीतकार रवींद्र जैन का निधन
मुंबई। जाने-माने संगीतकार रवींद्र जैन का आज मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि जैन कुछ समय से आईसीयू में भर्ती थे। टीवी जगत के मशहूर धारावाहिक रामायण से लेकर उन्होंने कई अन्य फिल्मों में अपना संगीत दिया था। रवींद्र जैन का जन्म 28 फरवरी 1944 को हुआ था और वो 71 साल के थे।
(08/10/2015) गुलाम अली को मुंबई ने न किया तो दिल्ली ने दिया न्यौता
नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल सरकार ने पाकिस्तानी गायक गुलाम अली को राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि \'संगीत की कोई सरहद नहीं होती। शिवसेना के विरोध के कारण मुंबई में उनका कंसर्ट रद्द कर दिया गया था। दिल्ली के संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तानी गायक का स्वागत है। वह दिल्ली आकर प्रस्तुति दें।
(29/09/2015) ऐश्वर्या के बारे में पूछने पर जज्बाती हुए सलमान !
मुंबई। सुपर स्टार सलमान खान से जब उनकी पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या राय बच्चन के लोकप्रिय रियेलिटी शो \'बिग बॉस\' में आने के बारे में सवाल किया गया तो वह कहे बिना नहीं रह सके कि जज्बाती सवाल... कर दिया। सलमान इस शो के होस्ट हैं।
(10/09/2015) सलाम नमस्ते में परंपरा ठाकुर ने की शिरकत
नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा के सामुदायिक रेडियो, सलाम नमस्ते 90.4 में रियलिटी शो \'द वॉइस की रनरअप परंपरा ठाकुर ने शिरकत की। बुधवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में सुरो की मल्लिका परंपरा ने छात्रों को अपनी सफलता के सुनहरे सफल के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने सलाम टैलंट कार्यक्रम के लिए साक्षात्कार भी दिया।
(28/08/2015) सिनेकारों की जीवनी को दर्शाते नाटकों का मंचन सिंतम्बर
रंगमच प्रेमियों को तिहरे नाटकों के माध्यम से 50 के दशक के महान कलाकारों के जीवन और उनके अधूरे प्यार, संगीत के लिए उनकी प्यास और असामयिक मौत से दर्शकों को रूबरू कराया जाएगा। इन ऐतिहासिक नाटकों का नई दिल्ली में फिक्की सभागार में 19 और 20 सितम्बर, 2015 को मंचन किया जाएगा।
(27/08/2015) सलाम नमस्ते में आवाज की दुनिया से रूबरू हुए छात्र
नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा के सामुदायिक रेडियो, सलाम नमस्ते 90.4 में स्कूली छात्रों के लिए रेडियो वर्कशॉप का आयोजन किया गया। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित इस वर्कशॉप का उद्देश्य स्कूली छात्रों को संचार के इस माध्यम से रूबरू कराना था। इस रेडियो कार्यशाला में सेठ आनंदराम जयपुरिया, विक्ट्री वल्ड स्कूल, जीआर कॉनवेंट, और केन्द्रिय विद्यालय के लगभग 150 छात्रों ने शिरकत की।
(26/08/2015) विश्व में अपनी अलग पहचान रखता है बॉलीवुड
नोएडा। अगर हमें किसी देश के बारे में जानना हो तो हम दो ही चीज देखना पसंद करते हैं या तो वहां की संस्कृति या फिर वहां पर बनने वाली फिल्में। फिल्में जो हर समाज का एक आईना होता है जिसमें हम उस अक्स को देखना पसंद करते हैं जो हम देखना चाहते हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जहां तक बात हैं वहां हजारो लाखों लोग फिल्मों से जुड़े है
(26/08/2015) संजय दत्त को फिर मिली पैरोल 30 दिन के लिए जेल से छुट्टी
मुंबई। आर्म्स एक्ट में पुणे की यरवडा जेल में बंद अभिनेता संजय दत्त को एक बार फिर पैरोल मिल गई है। संजय दत्त को इस बार 30 दिन के लिए परोल मिली है। संजय ने इस बार परोल के लिए बेटी की बीमारी को लेकर अर्जी दी थी। संजय दत्त ने जून में 45 दिनों के परोल के लिए अर्जी दी थी।, दो दिनों पहले उन्हें परोल मिली।
(25/08/2015) फिल्में बनाना बच्चों का खेल नहीं : मारवाह
नोएडा। शार्ट डिजिटल फिल्म फेस्टिवल अपने आप में एक ऐसा फेस्टिवल है जिसमे आप अपनी कल्पनाओ को चंद मिनटों में समेट कर उसे फिल्मी जामा पहना सकते हो साथ ही नई तकनीक भी सीख सकते हो, यह कहना था पूर्व विधायक विजय जॉली का। जो की मारवाह स्टूडियो में चल रहे 87 वें शार्ट डिजिटल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन करने आये उन्होंने कहा को जो भी फिल्मे यहाँ दिखाई गयी है काफी प्रेरक तो है ही साथ ही आज की समस्याओ को भी उजागर करती हैं।
(22/08/2015) वो आईं ... बलात्कार का आरोप लगाया और चली गईं
नोएडा। वो आईं, बलात्कार का आरोप लगाया और चली गईं, छोड़ गईं पुलिस के लिए सिरदर्द। शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से दिल्ली आई मॉडल ने नोएडा के गेस्ट हाउस में अप्राकृतिक सेक्स होने का आरोप लगाया है। मॉडल की शिकायत पर मेडिकल कराने के बाद सेक्टर-20 पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 व 328 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।
(08/06/2015) आइफा में छाया रहा कंगना और शाहिद का जादू
कुआलालंपुर। कुआलालंपुर में आइफा अवॉर्ड्स समारोह के दौरान शाहिद कपूर अभिनीत \'हैदर और कंगना रानौत की \'क्वीन\' अ छाई रही। दोनों फिल्में लोकप्रिय श्रेणी के तीन-तीन पुरस्कार जीतने में कामयाब रहीं।
(02/06/2015) अमिताभ, माधुरी और प्रीति जिंटा पर केस
मुजफ्फरपुर। मैगी के विज्ञापन मामले में बाराबंकी में मामला दर्ज होने के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट ने अभिनेता अमिताभ, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा समेत नेस्ले कंपनी के दो प्रबंधकों पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
(02/06/2015) दृश्यम में फैमिली मैन के रूप में नजर आएंगे अजय देवगन
अजय देवगन ने अपने करियर में ज्यादातर एक्शन फिल्में की हैं, लेकिन बीच-बीच में वे जख्म, ओंकारा, हम दिल दे चुके सनम, युवा जैसी फिल्में भी करते रहे हैं जिनमें उन्होंने यादगार अभिनय किया है।
(30/05/2015) आमिर ने पेशेवर पहलवान को मारा \'धोबी पछाड़
मुंबई। आमिर खान को अगर बॉलिवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट माना जाता है, तो उसकी माकूल वजहें भी हैं। पिछले दिनों आमिर कुछ ऐसा करते हुए नजर आए, जिससे उनकी शिद्दत, लगन और मेहनत की तस्दीक एक बार फिर हो गई।
(24/05/2015) अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू कराची का प्रमोशन करते नज़र आऐ जैकी और लौरेन वल्ड ऑफ वनंडर नोएड़ा में
पूजा एन्टरटेन्टमेन्ट के बैनर तले डायरेक्टर आशीश आर. मोहन और निर्माता वासू भगनानी की आने वाली फिल्म वेलकम टू कराची की प्रेसवार्ता नोएड़ा के वल्ड ऑफ वनंडर में संपन्न हुई।
(18/05/2015) पूरे भारत का बनना चाहता हूं ब्रांड एंबेसडर : सलमान
मुबंई। हिट एंड रन केस में राहत मिलने के बाद सलमान अपनी आने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग में फिर से जुट गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान कश्मीर में हैं। कश्मीर में सोनमर्ग के हॉटल में सलमान खान मीडिया से रूबरू हुए। होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। हम लोग स्विट्जरलैंड जाते हैं लेकिन पूरी धरती पर कश्मीर जैसा सुन्दर स्थान और कोई भी नहीं है।
(08/05/2015) सलमान को बेल
मुंबई। देश के चर्चित सलमान खान केस में एक बार फिर दबंग खान को मुंबई हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। हाई कोर्ट ने दो दिन की जमानत आज खत्म होने के बाद सुनवाई करते हुए उन्हें जमानत दे दी। हाईकोर्ट ने कहा है कि सलमान खान पहले सरेंडर करें और उसके बाद सेशन कोर्ट जाकर बेल बांड भरें उसके बाद उन्हें जमानत मिल जाएगी।
(06/05/2015) दबंग को पांच साल की सजा
मुंबई। 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में 4239 दिन के बाद सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं। आज सेशंस कोर्ट के जज डीडब्ल्यू देशपांडे ने सलमान से पूछा- आप पर लगे सारे आरोप साबित होते हैं, आप पर दस साल की सजा बनती है, आपका क्या कहना है सलमान कुछ नहीं बोले। वकील की ओर देखते रहे। उनका चेहरा लाल हो गया। आंखें नम हो गईं। जज की बातें सुन कर सलमान की मां सलमा बेहोश हो गईं। सलमा को घर ले जाया गया। जाते वक्त उनका माथा चूमते हुए सलमान ने कहा- अम्मी, आप अपना खयाल रखें, मैं वापसी करूंगा। सलमान की बहन अलवीरा भी रोने लगीं।
(02/05/2015) 62वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार कल प्रदान किए जाएंगे
62वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार कल प्रदान किए जाएंगे
(17/03/2015) एडमेकर लॉयड बैपटिस्ट ने हॉलीवुड एक्टर गेब्रियल माच के साथ एड शूट किया
लॉयड बैपटिस्ट जिन्होंने हिंदुस्तान में बहुत से बड़े बड़े एड शूट किये हैं ,इन्होने हाल ही में हॉलीवुड एक्टर गेब्रियल माच साथ एक एड अमेरिका में शूट किया है। पूछने पर लॉयड ने बताया की हाँ मैंने ये एड शूट किया है और मुझे बहुत मज़ा आया ख़ास कर कैमरामैन इगोर के साथ। हमने जब प्रोडक्ट के बारे में पूछा तो साफ़ इंकार कर दिया और कहा कुछ खुद पता चल जायेगा। लॉयड ने ये भी बताया की वो एक बड़ा एड शाहरुख़ खान के साथ अप्रैल करनेवाले हैं।
(13/03/2015) सोनल चौहान के घर हुई चोरी का सुराग नहीं
ग्रेटर नोएडा। बीटा-2 में अभिनेत्री सोनल चौहान के घर हुई चोरी का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। उनके पिता रिटायर्ड डीएसपी रघुराज चौहान ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज करा दिए हैं। रघुराज चौहान ने आज पुलिस से चोरों का स्कैच बनवाने की गुहार लगाई है। इसके अलावा उनके घर के पड़ोस में बन रहीं इमारतों में काम करने वालों से पूछताछ के लिए भी उन्होंने पुलिस के अधिकारियों से कहा है।
(12/03/2015) डीएम ने रोकी सलमान की शूटिंग
राजस्थान। राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म \'प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग में बिजी सलमान खान की मुसीबत उस समय बढ़ गई जब जिले के कलेक्टर ने सलमान खान से उनके साथ फोटो खिंचवाने को कहा और सलमान खान के इंकार करने पर उन्होंने सलमान की शूटिंग बंद करवाने की धमकी दे डाली।
(12/03/2015) कॉरियोग्राफर गीता पुलिस हिरासत में
मुंबई। मशहूर कॉरियोग्राफर गीता कपूर को पुलिस हिरासत में लिया गया है। गीता पर अपनी गाड़ी से एक बाइक सवार को टक्कर मारने का आरोप है। घटना सुबह पांच बजे मुंबई के पॉश इलाके ओशीवरा की है, गीता कपूर को ओशीवरा पुलिस ने हिरासत में लिया है। घायल बाइक सवार का इलाज कोकिलावेन अस्पताल में चल रहा है।
(27/01/2015) कलाकारों ने बसंत पंचमी के दिन माँ सरस्वती का आशीर्वाद लिया
नई गायिका स्वाति शर्मा ,एक्ट्रेस मरिसा वर्मा और एकता जैन ने आदर्श नगर में हो रहे बसंत महोत्सव में माँ सरस्वती की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया। विद्या की देवी माँ सरस्वती के चरणो में स्वाती शर्मा ने अपना पहला एल्बम क्यों खो गया अर्पण भी किया। स्वाती ने सभी को वो गाना भी सुनाया।
(27/01/2015) पद्म सम्‍मान 2015
देश के उच्‍चतम नागरिक सम्‍मानों में से एक पद्म सम्‍मान तीन वर्गों पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री में दिया जाता है। ये सम्‍मान विभिन्‍न क्षेत्रों में जैसे कि कला, सामाजिक कार्य, लोक कार्यों, विज्ञान और इंजीनियरिंग,चिकित्‍सा , उद्योग और व्‍यापार, खेल, लोक सेवा आदि में दिया जाता है। पद्म विभूषण असाधारण और उत्‍कृष्‍ट सेवा, पद्म भूषण उच्‍चस्‍तरीय सराहनीय सेवा और पद्म श्री विशिष्‍ट सेवा के लिए किसी भी क्षेत्र में दिए जाते हैं।
(18/01/2015) बाबा पर बवाल,अध्यक्ष के बाद 8 सदस्यों का सेंसर बोर्ड से इस्तीफा
नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म \'एमएसजी को हरी झंडी दिए जाने के विरोध में सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष लीला सैमसन के इस्तीफे के बाद 8 और सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया है। इन सभी सदस्यों ने सूचना प्रसारण मंत्रालय को अपने फैसले से अवगत करा दिया है।
(16/01/2015) जूनियर बच्चन ने खरीदा 41 करोड़ का फ्लैट
मुंबई। अभिषेक बच्चन ने मुंबई के वर्ली में 37वें माले पर 41.14 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। जूनियर बच्चन ने जिस जगह पर फ्लैट लिया है वह वर्ली के एनी बेसेंट रोड पर है। स्काईलार्क टावर में अभिषेक ने 1.06 लाख स्क्वायर फीट के हिसाब से 3,875 स्क्वायर फीट का फ्लैट लिया है।
(16/01/2015) लीला का सेंसर अध्यक्ष से इस्तीफा
मुंबई। सेंसर बोर्ड ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म \'मैसेंजर ऑफ गॉड पर लगी रोक को हटा लिया है। आज इस फिल्म का स्पेशल प्रीमियर है। फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होगी।
(15/01/2015) सोशल मीडिया का अवार्ड अमिताभ को
नई दिल्ली। इंटरनेट ऐंड मोबाइल असोसिएशन ऑफ इंडिया (आईएएमएआई) ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को \'सोशल मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया है।