कथित पत्रकारों की PIB ,DIP कार्ड की जांच हो,बिहार बालिका गृह के आरोपी की PIB पत्रकार मान्यता रद्द की गई I       ये क्या हो रहा है सी पी साब....sho घूस लेते पकड़ा I      12 वर्ष से कम उम्र की बच्ची से रेप के अपराध में मृत्यु दंड की सजा,लोकसभा में बिल पास I       सेफमा कानून के तहत भगोड़े दाऊद की नौ संपत्तियों की नीलामी की जायेगी            16 नेपाली लड़कियों को दिल्ली महिला आयोग ने बचाया I      जिला पुलिस उपायुक्त बिल्डिंग से गिरा प्लास्टर, रेनोवेशन के नाम पर भ्र्ष्टाचार I       पत्रकार बन कर कारोबारी से हर माह करते थे लाखों की वसूली       प्रेमिका को सोने की चेन देने के लिए शुरू की स्नैचिंग       IAS अधिकारी फाइले रोकते है , काम नहीं करते, सीएम केजरीवाल      सशस्त्र बलों के लिए गोला बारूद की कोई कमी नहीं है-सुभाष भामरे      आधार लिंक 31 दिसंबर तक बैंक खाते से नहीं कराया तो हो सकता है खाता बंद       चोर ने पकड़े जाने के डर से पांचवी मंजिल से कूद कर अपनी गवाई जान      आरुषि हत्याकाण्ड में तलवार दंपती बरी      लक्ष्मी नगर V 3 S माल के सामने अवैध रिक्शो टेम्पुओं,ग्रामीण सेवा ई रिक्शा से ट्रैफिक जाम       शिकार के मामलों में सलमान ख़ान बरी      ओलंपिक में देश के लिए पदक लाएँ-सुशील       आम आदमी पार्टी पर सनसनीखेज खुलासा ऑपरेशन AAP आप मंत्री सहित तीन विधायको ने की चुनाव आयोग से धोखाधड़ी      रामदेव बाबा की 450 कम्पनिया TV चैनल पर राज कर रही हैं      कड़कड़डूमा कोर्ट का काण्ड पुलिस की लापरवाही है क्या      
 
25/07/2018 16 नेपाली लड़कियों को दिल्ली महिला आयोग ने बचाया I
16 नेपाली लड़कियों को दिल्ली महिला आयोग ने बचाया I
23/07/2018 जिला पुलिस उपायुक्त बिल्डिंग से गिरा प्लास्टर, रेनोवेशन के नाम पर भ्र्ष्टाचार I
जिला पुलिस उपायुक्त बिल्डिंग से गिरा प्लास्टर, रेनोवेशन के नाम पर भ्र्ष्टाचार I
17/12/2015  रेवा खेत्रपाल ने ली दिल्ली लोकायुक्त पद की शपथ I
रेवा खेत्रपाल ने ली दिल्ली लोकायुक्त पद की शपथ I ( INS MEDIA ) आज राज निवास में उप राज्यपाल नजीब जंग ने रेवा खेत्रपाल को दिल्ली के लोकायुक्त पद की शपथ दिलाई आज से ही सेवानिवृत न्यायाधीश रेवा खेत्रपाल ने अपना पद संभाल लिया। रेवा खेत्रपाल की इस पद पर नियुक्ति पांच वर्ष के लिए की गई है।रेवा खेत्रपाल दिल्ली उच्च न्यायालय की सेवानिवृत न्यायाधीश हैं।रेवा खेत्रपाल वर्ष 1975 में दिल्ली बार काउंसिल में वकील के तौर पर पंजीकृत हुई थीं। वर्ष 1975 से लेकर 1991 तक उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय में वकालत की। वर्ष 1991 में उन्हें अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बनाया गया था। वर्ष 2006 में उन्हें पदोन्नत करके दिल्ली उच्च न्यायालय का अतिरिक्त न्यायाधीश बनाया गया था जिसके अगले ही साल न्यायाधीश के तौर पर उनकी स्थायी नियुक्ति कर दी गई। रेवा खेत्रपाल के पदग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, सदन में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता, कैबिनेट मंत्री और मुख्य सचिव सहित दिल्ली सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।
11/05/2015 ईमानदार पत्रकारो की करेंगे सहायता -केजरीवाल
ईमानदार पत्रकारो की करेंगे सहायता -केजरीवाल
13/02/2013 मेट्रो का किराया बढ़ेगा, पर अभी नहीं
नई दिल्ली।। दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने का मामला फिलहाल टल गया है। किराया तय करने के लिए कमिटी के चेयरमैन पद के लिए जिस रिटायर जज का नाम शहरी विकास मंत्रालय ने प्रस्तावित किया था, उसे कैबिनेट की नियुक्ति संबंधी कमिटी ने खारिज कर दिया है। लिहाजा फिलहाल कमिटी के गठन का काम ही रुक गया है। अब शहरी विकास मंत्रालय को नए सिरे से कमिटी के चेयरमैन पद के लिए किसी अन्य जज की तलाश करनी होगी और फिर नए सिरे से इसका प्रस्ताव कैबिनेट की नियुक्ति संबंधी कमिटी को भेजा जाएगा।
13/02/2013 यमुना एक्सप्रेस-वे पर नहीं होगी फ्यूल की टेंशन
ग्रेटर नोएडा।। यमुना एक्सप्रेस-वे पर पेट्रोल और सीएनजी की टेंशन नहीं होगी। इसके लिए ग्रेटर नोएडा से आगरा तक यमुना एक्सप्रेस-वे पर पांच सीएनजी स्टेशन लगाए जाएंगे। इनमें से एक सीएनजी स्टेशन चालू किया जा चुका है। एक्सप्रेस-वे पर टप्पल के पास एक पेट्रोल पंप भी शुरू हो गया है जबकि दूसरा पंप 20 फरवरी तक शुरू करने की प्लानिंग है। इसके अलावा एक्सप्रेस-वे पर नामी फूड चेन के रेस्तरां खोले जाएंगे। इनके लिए जमीन चिह्नित कर ली गई है।
11/02/2013 फेज-3 में मेट्रो दौड़ेगी और तेज
नई दिल्ली : मेट्रो के फेज-3 में एक तरफ जहां दिल्ली के कई नए इलाकों को मेट्रो की कनेक्टिविटी मिल जाएगी, वहीं इस फेज में बनने वाली दो सबसे लंबी लाइनों पर मेट्रो भी ज्यादा तेज रफ्तार से दौड़ेंगी। ट्रेनों की एवरेज स्पीड और फ्रीक्वेंसी बढ़ जाएगी और टोटल ट्रैवल टाइम काफी कम होने से लोग अपने स्टेशन तक जल्दी पहुंच पाएंगे।
11/02/2013  महिला समेत 2 लोगों की मौत, 4 घायल
जेवर यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को कार पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। कासना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ सिकंद्राबाद मोड़ पर ट्रक और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। एक मोहम्मदाबाद के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में 2 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे पर ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट से 100 किलोमीटर दूर एक कार शनिवार को डिसबैलेंस होकर पलट गई। इससे इसमें सवार अलीगढ़ की लवली और उनके पति दिनेश चौहान घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे की पेट्रोलिंग गाड़ी ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार रात लवली की मौत हो गई।
29/01/2013 डीडीए की नई हाउसिंग स्कीम इसी साल
नईदिल्ली।। दिल्ली के लोग डीडीए के फ्लैट लेने के लिए हाउसिंग स्कीम का इंतजार करते रहते हैं और चंद हजार फ्लैटों के लिए कई लाख लोग अप्लाई करते हैं। 2010 की हाउसिंग स्कीम में 16,118 फ्लैटों के लिए करीब 8 लाख लोगों ने अप्लाई किया था। लेकिन डीडीए के पास कई ऐसे फ्लैट हैं जो बरसों से खाली पड़े हैं। इनमें वसंत कुंज में एचआईजी फ्लैट तो हैं ही, द्वारका में सैकड़ों फ्लैट हैं जो कई सालों से खाली हैं और अब खराब हालत में हैं। मोतिया खान, द्वारका, रोहिणी, मुखर्जी नगर, जसौला में एचआईजी फ्लैट खाली हैं। कुछ एमआईजी और एलआईजी फ्लैट भी खाली हैं। डीडीए इस साल हाउसिंग स्कीम लाने की योजना बना रहा है। इन खाली फ्लैटों को भी स्कीम में मिल किया जाएगा।
29/12/2012 गैंग रेप की शिकार लड़की ने सिंगापुर के हॉस्पिटल में दम तोड़ा
सिंगापुर/ नई दिल्ली।। 13 दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रही गैंग रेप पीड़ित आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। भारतीय समयानुसार शनिवार तड़के 2.15 बजे सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ हॉस्पिटल में उनकी मौत हो गई। आज दोपहर बाद उनके पार्थिव शरीर से को एयर इंडिया के विशेष विमान से भारत लाया जाएगा। उम्मीद है कि देर शाम तक पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंच जाएगा और कल अंतिम संस्कार किया जाएगा।
28/12/2012  कब्जा हटाया तो सड़क पर फूटा गुस्सा
ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने गुरुवार को नाइट सफारी के लिए यमुना एक्सप्रेस - वे के किनारे अरक्षित जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाया। इस मार्केट में प्रॉपर्टी डीलरों ने अपने दफ्तर बना लिए थे और दफ्तरों के पीछे बडे़ पैमाने पर अवैध कॉलोनी काटी जा रही थी। मार्केट तोड़े जाने को लेकर अथॉरिटी के अधिकारियांें और प्रॉपर्टी डीलरों के बीच कहासुनी भी हुई। दस्ते के वापस लौटते ही डीलरों ने आसपास के गांवों के किसानों के साथ मिलकर यमुना एक्सप्रेस - वे पर जाम लगा दिया।
26/12/2012  परी चौक पर लगता है बसों का झुंड
ग्रेटर नोएडा परी चौक पर ट्रैफिक सिस्टम एक बार फिर चरमराने लगा है। सीईओ के निर्देशों को ठेंगा दिखाते हुए परी चौक पर फिर से कई रोडवेज व प्राइवेट बसें एक साथ खड़ी होने लगी हैं। इससे वहां अन्य वाहनों को निकलने में दिक्कत होती है और जाम की स्थिति बन जाती है। यह मनमानी सिर्फ बस वाले ही नहीं बल्कि ऑटो वाले भी कर रहे हैं।
17/06/2012 रक्षा आर्काइव यूनिट और रिसोर्स सेंटर की शुरुआत Jun 17, 8 : 18 pm
नई दिल्ली, 17 जून दिल्ली कैंट में रक्षा भूमि के दस्तावेजों के संरक्षण के लिये आर्काइव यूनिट और रिसोर्स सेंटर की शुरुआत हुई। रक्षा राज्य मंत्री एमएम पल्लम राजू ने रक्षा संपदा महानिदेशालय के मुख्यालय में इस आर्काइव यूनिट और रिसोर्स सेंटर का उद्घाटन किया।
17/06/2012 इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आई किशोरी पहुंची जीबी रोड
नई दिल्ली, 17 जून कमला मार्केट थाना पुलिस ने वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसने से 16 वर्षीय किशोरी को बचा लिया। गनीमत रही कि समय रहते महिला पुलिस कर्मियों की नजर किशोरी पर पड़ गई अन्यथा कोठे पर पहुंच जाने के बाद उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बर्बाद हो जाता। वहां से लौट पाना किशोरी के लिए बहुत मुश्किल होता।
15/06/2012 पेयजल किल्लत के विरोध में लोगों का प्रदर्शन
नई दिल्ली, 15 जून । उत्तमनगर क्षेत्र में पेयजल किल्लत को लेकर शुक्रवार दोपहर बड़ी संख्या में लोगों ने बिंदापुर से उत्तमनगर जलबोर्ड कार्यालय तक पैदल मार्च किया और कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने पुराना पंखा रोड के यातायात को अवरुद्ध कर दिया, जिससे कुछ देर तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही। प्रदर्शनकारियों में बड़ी संख्या में महिलाएं थीं। इन्होंने जल बोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मटके फोड़े।
15/06/2012 20 जून से शुरू होगा मिशन एडमिशन
एडा, 15 जून। जिले के सरकारी कॉलेजों में अगले सप्ताह से स्नातक में दाखिलों की दौड़ शुरू जाएगी। यहां प्रवेश के इच्छुक छात्रों को 20 जून से प्रवेश फॉर्म मिलने शुरू होंगे। इसके लिए सेक्टर-39 स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में फॉर्म आ गए हैं। प्रवेश के इच्छुक छात्रों को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) में ऑन लाइन पंजीकरण कराना होगा। हालांकि, अभी तक सीसीएसयू ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए कोई तिथि निर्धारित नहीं की है।
15/06/2012 मौलाना आजाद दंत चिकित्सालय में महंगा हुआ इलाज
नई दिल्ली, 15 जून दाल, सब्जी, पेट्रोल की महंगाई में जल रहे राजधानी के लोगों को अब इलाज के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी होगी। दिल्ली सरकार का मौलाना आजाद दंत चिकित्सालय महंगाई की राह पर चल पड़ा है। दिल्ली सरकार ने इस अस्पताल में चार से पांच सौ फीसद तक इलाज की फीस बढ़ा दी है। हालांकि इस बारे में अस्पताल प्रशासन का तर्क है कि यह फीस बढ़ोत्तरी ज्यादा नहीं कही जा सकती, क्योंकि यही सुविधा निजी अस्पताल में इससे कई गुना अधिक कीमत पर मिलती है।
15/06/2012 सुपरवाइजर को मारपीट कर लूटा
ग्रेटर नोएडा, 15 जून। कासना कोतवाली क्षेत्र के तुगलपुर गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने निजी कंपनी के सुपरवाइजर के साथ मारपीट की। बदमाश सुपरवाइजर से नकदी, चेन लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। आगरा के रहने वाले सुरेंद्र परिहार ग्रेटर नोएडा की निजी कंपनी में सुपरवाइजर हैं।
15/06/2012 राष्ट्रपति चुनाव: प्रणब बने यूपीए के उम्मीदवार
नई दिल्ली, 15 जून । राष्ट्रपति चुनाव में प्रणब मुखर्जी ही यूपीए के उम्मीदवार होंगे। यूपीए की आज शाम हुई बैठक में दादा के नाम का ऐलान किया गया। जानकारी के अनुसार, यूपीए की अहम बैठक के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रणब मुखर्जी के नाम का प्रस्ताव रखा। फिर सोनिया ने ही प्रणब के नाम की घोषणा की।
10/06/2012  मोदी ने कहा डूब रहा है कांग्रेस का जहाज
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने संप्रग पर अपना हमला तेज करते हुए आज कहा कि घोटालों, भ्रष्टाचार और बढ़ती कीमतों के परिणाम स्वरूप उसने लोगों को निराश किया है। मोदी ने इसका अहसास नहीं होने के लिए संप्रग पर ताना कसा कि कांग्रेस का जहाज डूब रहा है।
10/06/2012 संजय जोशी के समर्थन में फिर लगाए गए पोस्टर
राजकोट(न्यूज भाषा) 10 जून 2012, अहमदाबाद के बाद अब राजकोट में एक बार फिर संजय जोशी के समर्थन में जगह-जगह पोस्टर देखे गए। गुजरात के राजकोट में बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिनों की बैठक के पहले दिन ही रात को शहर की कई जगहों पर संजय जोशी के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं।
10/06/2012 प्लानिंग बोर्ड ने लौटाई प्राधिकरण की फाइल
नोएडा10 जून 2012, नोएडा एक्सटेंशन मामलों में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन किसानों के अनशन व आंदोलनों ने जहां प्राधिकरण की नींद उड़ा रखी है वहीं एनसीआर प्लानिंग बोर्ड ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से भेजी गई मास्टर प्लान 2012 के अप्रूबल को वापस कर दिया है। जिससे प्राधिकरण की परेशानी अब दो गुनी हो गई है।
10/06/2012 आईफा अवॉर्ड्स में रणबीर-विद्या को सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार
सिंगापुर(जोया अख्तर की जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और इम्तियाज अली की श्रॉकस्टार ने 13वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) पुरस्कार वितरण समारोह में शनिवार को धूम मचाते हुए चार.चार ट्रॉफियां अपने नाम कीं। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा को श्रेष्ठ फिल्म, श्रेष्ठ कहानी, श्रेष्ठ अभिनेता (सहायक) और श्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला। जोया ने जहां श्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता वहीं उनके भाई फरहान अख्तर को श्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला। रॉकस्टार ने रणबीर कपूर को श्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिलाया।
10/06/2012 निर्माणाधीन इमारत से मजदूर गिरा
नोएडा(न्यूज भाषा) 10 जून 2012, थाना दादरी में सुपरटेक के एक निर्माणाधीन साइट से एक मजदूर गिर गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्रेनों के कैलाश अस्पातल में भर्ती कराया गया।
10/06/2012 पांच वांछित अपराधी गिरफ्तार
नोएडा(न्यूज भाषा) 10 जून 2012, थाना सेक्टर 20 पुलिस ने रविवार एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलसि ने अभियक्त मनोज कुमार पुत्र कैलाश चंद निवासी दीपक विहार गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। उक्त अभियुक्त मारपीट व लड़ाई झगड़े के मामले में वांछित चल रहा था।
07/06/2012 सुरक्षाबलों के हजारों जवान छोड़ रहे हैं नौकरी
नई दिल्ली(न्यूज भाषा)07 जून 2012, अक्सर विपरीत हालात में काम करने वाले केंद्रीय सुरक्षाबलों के जवानों के नौकरी छोडने का सिलसिला तमाम सरकारी प्रयासों के बावजूद रूकने का नाम नहीं ले रहा है।
07/06/2012 रिलायंस करेगी एक लाख करोड़ का निवेश
मुबंई (न्यूज भाषा) 06 जून 2012, रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने आज कहा कि कारोबार के विस्तार की उनकी भविष्य की योजना में भागीदारी की रणनीति की अहम भूमिका होगी।
07/06/2012 विदेशों में प्रतिबंधित दवाईयाँ बिक रही हैं हमारे देश में
नोएडा (न्यूज भाषा) 07 जून 2012, पतंजलि योगपीठ, हरिद्वार और नोएडा जागो यात्रा के द्वारा आज छठा निशुल्क योग शिविर सेक्टर 62 के टोट माल के पास पार्क में प्रारंभ हुआ।
07/06/2012 आज सीबीआई हिरासत से जगन को मिलेगी मुक्ति
हैदराबाद(न्यूज भाषा) 07 जून 2012, अवैध संपत्ति के आरोप में फंसे वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाईएस जगन मोहन की सीबीआई हिरासत गुरुवार को समाप्त हो रही है।
07/06/2012 कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग में भारत को मिले 11 गोल्ड
नई दिल्ली(न्यूज भाषा) 07 जून 2012, भारत ने कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग चौंपियनशिप में अच्छी शुरुआत की। समोआ के आपिया में चौंपियनशिप के पहले दिन भारतीय वेटलिफ्टरों ने 11 गोल्ड समेत कुल 15 मेडल जीते।