दिल्ली पुलिस ने मशहूर कबाब के खान चाचा रेस्टोरेंट में 100 के करीब ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर जब्त किए ।      दिल्ली पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन,ऑक्सीजन की ब्लैक करने के आरोप में 30 मुकदमे दर्ज किए व 42 लोगों को गिरफ्तार किया।       डीसीपी साथियासुन्दरम ने शाहदरा जिले के एसीपीयो पर नकेल कसी, अगले आदेश तक घर नही जाएंगे ऑफिस में ही रहेंगे।      दिल्ली के एलजी ने हेल्थ सेवाओ की बिगड़ती हालात को देखकर अपर लेवल के आईएएस अधिकारियों को हटाया। अगला निशाना चीफ सेक्रेटरी भी हो सकते हैं।      कोरोना से कम और इन्सानी गिद्धों से ज्यादा मौत हो रही है ,अस्पताल में इलाज से लेकर,ब्लैक में दवाई बेचने वाले ,एम्बुलेंस वाले सभी आदमखोर बने है ।       सीएम केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज हो ,कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा शिकायती मेल ।      कोरोना की जंग में भारत को साथी देशों से मिलने लगी मदद ।      कोरोना संकट में डालचंद डाली ने वंचित लोगो की मदद करने का जिम्मा लिया ।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल,क्राइम ब्रांच का ने अंतराजीय गैंग का भंडाफोड़ करके 2 महिलाओ को 45 लाख की ड्रग के साथ दबोचा।       प्रीत विहार के एसीपी वीरेंद्र शर्मा और लक्ष्मी नगर के एसएचओ धनजय की टीम बनी जीवन दूत ,तीन अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाकर मरीजों को बचाया ।      ऑक्सीजन की सप्लाई रोकने वालो को फांसी पर लटका देंगे किसी हालत में उसे बख्शेंगे नहीं- दिल्ली हाईकोर्ट       शाबाश दिल्ली पुलिस.... दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीवीर दवा की कालाबाजारी करने वाले 2 गैंग के 4 आरोपियों को दबोचा,81 इंजेक्शन पकड़े।      दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार, कोरोना काल में हाथ पकड़ने के बजाय हथकड़ी लगाने की इजाजत मिले,एक एसआई की कोरोना से मौत ।       पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की।      मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका तो युवक दरोगा को थप्पड़ मारकर रफ्फू चक्कर हो गया ।      दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीविर को ब्लैक करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।      दरियागंज में दिल्ली पुलिस से लड़ने वाले दंपति को गिरफ्तार करके जेल भेजा,पुलिस की विनम्रता कमजोरी नहीं बल्कि लोगों को बेहतर सेवा देना है-सीपी       राजधानी दिल्ली में लॉक डाउन का ऐलान होते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी जबरदस्त भीड़,अधिकतर दुकानो में माल खत्म हुआ ।      स्वास्थ्य सेवा चरमराने से दिल्ली में लॉकडाउन आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक-सीएम केजरीवाल ।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 8 लाख के नकली नोटो के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया      
 
19/04/2021 स्वास्थ्य सेवा चरमराने से दिल्ली में लॉकडाउन आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक-सीएम केजरीवाल ।
स्वास्थ्य सेवा चरमराने से दिल्ली में लॉकडाउन आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक-सीएम केजरीवाल ।
15/04/2021 केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक करके वीकेंड कर्फ्यू की घोषणा की।
केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक करके वीकेंड कर्फ्यू की घोषणा की।
14/04/2021  केजरीवाल ने पत्रकारों को भी प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 टीका लगाने की अनुमति केंद्र से मांगी।
केजरीवाल ने पत्रकारों को भी प्राथमिकता के आधार पर कोविड-19 टीका लगाने की अनुमति केंद्र से मांगी।
11/04/2021 डीडीएमए ने आदेश जारी करके 30 अप्रैल तक दिल्ली में लगाई पाबंदियां , शादी में 50 व अंतिम संस्कार में 20 लोग ,सार्वजनिक आयोजनों पर रोक, 50 फीसदी क्षमता से चलेंगी बसे और मेट्रो व सरकारी कार्यालय ।
डीडीएमए ने आदेश जारी करके 30 अप्रैल तक दिल्ली में लगाई पाबंदियां , शादी में 50 व अंतिम संस्कार में 20 लोग ,सार्वजनिक आयोजनों पर रोक, 50 फीसदी क्षमता से चलेंगी बसे और मेट्रो व सरकारी कार्यालय ।
05/04/2021 आईआईएमसी के छात्रों ने कैंपस खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, प्रदर्शन में छात्रों की फीस माफ से लेकर स्कॉलरशिप आदि रही प्रमुख मांगे ।
आईआईएमसी के छात्रों ने कैंपस खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, प्रदर्शन में छात्रों की फीस माफ से लेकर स्कॉलरशिप आदि रही प्रमुख मांगे ।
01/04/2021 दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने कोरोना के मद्देनजर अगले आदेश तक 8वीं तक के सभी स्कूल बंद करने का फैसला लिया ,9वीं से 12वीं कक्षा के छात्रों को आने की अनुमति दी।
दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने कोरोना के मद्देनजर अगले आदेश तक 8वीं तक के सभी स्कूल बंद करने का फैसला लिया ,9वीं से 12वीं कक्षा के छात्रों को आने की अनुमति दी।
26/03/2021  नई दिल्ली नगरपालिका परिषद ने केंद्रीय वित्त मंत्रालय के साथ मिलकर एक विद्यालय में प्रकृति आधारित कक्षा “सृष्टि” का स्वच्छता कार्य योजना के तहत शुभारंभ किया।
नई दिल्ली नगरपालिका परिषद ने केंद्रीय वित्त मंत्रालय के साथ मिलकर एक विद्यालय में प्रकृति आधारित कक्षा “सृष्टि” का स्वच्छता कार्य योजना के तहत शुभारंभ किया।
22/03/2021 केजरीवाल सरकार ने नई आबाकारी नीति बनाई जिसमे शराबियो की उम्र घटाकर 21 साल की और सरकारी शराब की दुकाने बंद करने का ऐलान किया ।
केजरीवाल सरकार ने नई आबाकारी नीति बनाई जिसमे शराबियो की उम्र घटाकर 21 साल की और सरकारी शराब की दुकाने बंद करने का ऐलान किया ।
10/03/2021  नई दिल्ली नगरपालिका परिषद की नई शिक्षा नीति पर दो दिवसीय कार्यशाला संपन्न हुई।
नई दिल्ली नगरपालिका परिषद की नई शिक्षा नीति पर दो दिवसीय कार्यशाला संपन्न हुई।
06/03/2021 सीबीएसई बोर्ड की जगह अब दिल्ली शिक्षा बोर्ड से बच्चे पढ़ेंगे -सीएम केजरीवाल ।
सीबीएसई बोर्ड की जगह अब दिल्ली शिक्षा बोर्ड से बच्चे पढ़ेंगे -सीएम केजरीवाल ।
03/03/2021 दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में चार पर आप और एक पर कांग्रेस जीती, क्या कथित बीजीपी पार्षदों की उगाही ने हराई ये सीटे ?
दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में चार पर आप और एक पर कांग्रेस जीती, क्या कथित बीजीपी पार्षदों की उगाही ने हराई ये सीटे ?
02/03/2021 पूर्वी दिल्ली निगम आयुक्त दिलराज कौर का तबादला विकास आनद नए आयुक्त बने,भ्रष्ट अधिकारियों पर नकेल कसेंगे।
पूर्वी दिल्ली निगम आयुक्त दिलराज कौर का तबादला विकास आनद नए आयुक्त बने,भ्रष्ट अधिकारियों पर नकेल कसेंगे।
01/03/2021  नई दिल्ली नगरपालिका परिषद द्वारा अपने कर्मचारियों के लिये पालिका पेंशनर्स दिवस पर पेंशन हेल्प डेस्क का शुभारंभ ।
नई दिल्ली नगरपालिका परिषद द्वारा अपने कर्मचारियों के लिये पालिका पेंशनर्स दिवस पर पेंशन हेल्प डेस्क का शुभारंभ ।
20/02/2021 देश हित में कार्य करे और देश के दुश्मनो को मुँह तोड़ जवाब दे-पूर्व पुलिस आयुक्त टी आर कक्क्ड़ ।
देश हित में कार्य करे और देश के दुश्मनो को मुँह तोड़ जवाब दे-पूर्व पुलिस आयुक्त टी आर कक्क्ड़ ।
09/01/2021 पालिका परिषद ने सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर, बैनर और अवैध होर्डिंग्स हटाने के लिए अभियान चलाया।
पालिका परिषद ने सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर, बैनर और अवैध होर्डिंग्स हटाने के लिए अभियान चलाया।
07/01/2021 पीसीआई के फर्स्ट फाऊंडेशन डे व सम्मान समारोह का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ।
पीसीआई के फर्स्ट फाऊंडेशन डे व सम्मान समारोह का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ।
28/12/2020 बीजेपी के 2500 करोड़ के घोटाले में बीजेपी के मेयर जय प्रकाश के घर मे आप का धरना प्रदर्शन।
बीजेपी के 2500 करोड़ के घोटाले में बीजेपी के मेयर जय प्रकाश के घर मे आप का धरना प्रदर्शन।
13/12/2020 एनडीएमसी चेयरमैन ने नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिये स्वच्छ्ता-गीत का लोकार्पण किया।
एनडीएमसी चेयरमैन ने नागरिकों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिये स्वच्छ्ता-गीत का लोकार्पण किया।
01/12/2020 एनडीएमसी ने यूएनडीपी के साथ आज " प्लास्टिक लाओ - मास्क पाओ " अभियान शुरू किया।
एनडीएमसी ने यूएनडीपी के साथ आज " प्लास्टिक लाओ - मास्क पाओ "अभियान शुरू किया।
11/11/2020 एनडीएमसी क्षेत्र में अधिकृत और पेंडिंग लिस्ट के वेंडर्स और हॉकर्स से शुल्क लेकर नियमित करे और अवैध उगाही की प्रतीक बनी इंफोर्स्मेंट पर लगाम लगाए -महंत सुरेश शर्मा
एनडीएमसी क्षेत्र में अधिकृत और पेंडिंग लिस्ट के वेंडर्स और हॉकर्स से शुल्क लेकर नियमित करे और अवैध उगाही की प्रतीक बनी इंफोर्स्मेंट पर लगाम लगाए -महंत सुरेश शर्मा
11/09/2020 उपराज्यपाल ने पालिका परिषद के एकीकृत कमांड और कन्ट्रोल केंद्र का मुख्यालय पालिका केंद्र में और शेरा मैदान खेलकूद परिसर का उदघाटन किया ।
उपराज्यपाल ने पालिका परिषद के एकीकृत कमांड और कन्ट्रोल केंद्र का मुख्यालय पालिका केंद्र में और शेरा मैदान खेलकूद परिसर का उदघाटन किया ।
09/09/2020 एलएनजेपी अस्पताल में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को सम्मान के साथ अपना कर्तव्य और निष्ठा से उनके अधिकार दिलाने के लिए तीन दिवसीय असहयोग आंदोलन का समापन प्रशासन को ज्ञापन देकर किया
एलएनजेपी अस्पताल में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को सम्मान के साथ अपना कर्तव्य और निष्ठा से उनके अधिकार दिलाने के लिए तीन दिवसीय असहयोग आंदोलन का समापन प्रशासन को ज्ञापन देकर किया
08/09/2020 विश्व समभाव दिवस की मंगलमई संध्या पर सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा किया गया विशेष आनॅलाइन कार्यक्रम एवं साथ ही छठे मानवता ई-आलम्पियाड की परीक्षा के परिणाम घोषित किए।
विश्व समभाव दिवस की मंगलमई संध्या पर सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा किया गया विशेष आनॅलाइन कार्यक्रम एवं साथ ही छठे मानवता ई-आलम्पियाड की परीक्षा के परिणाम घोषित किए।
07/09/2020 एनडीएमसी ने चाणक्यपुरी नेहरू पार्क में बिना मास्क और सार्वजनिक स्थानों पर ना थूकने के लिए जागरूकता अभियान चलाया,उल्लंघन करने वालो का चालान किया।
एनडीएमसी ने चाणक्यपुरी नेहरू पार्क में बिना मास्क और सार्वजनिक स्थानों पर ना थूकने के लिए जागरूकता अभियान चलाया,उल्लंघन करने वालो का चालान किया।
22/08/2020 दिल्ली में आज 1412 कोरोना के नए केस आये, वही देश में कोरोना मरीजो का आंकड़ा आज 29,85,000 से अधिक पहुचा।
दिल्ली में आज 1412 कोरोना के नए केस आये, वही देश में कोरोना मरीजो का आंकड़ा आज 29,85,000 से अधिक पहुचा।
20/08/2020 "क्लीनेस्ट कैपिटल सिटी" के लिए नई दिल्ली नगरपालिका परिषद को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। पालिका परिषद के अध्यक्ष श्री धर्मेंद्र ने राज्यमंत्री से पुरस्कार ग्रहण किया।
"क्लीनेस्ट कैपिटल सिटी" के लिए नई दिल्ली नगरपालिका परिषद को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। पालिका परिषद के अध्यक्ष श्री धर्मेंद्र ने राज्यमंत्री से पुरस्कार ग्रहण किया।
20/08/2020 कोरोना योद्धा जितेंद्र सिंह शंटी ने साहस और बुद्धि का परिचय देते हुए एक मरीज को बचाया।
कोरोना योद्धा जितेंद्र सिंह शंटी ने साहस और बुद्धि का परिचय देते हुए एक मरीज को बचाया।
09/08/2020 पालिका परिषद ने अपने क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर 4000 स्टेनलेस स्टील के हरे और नीले जुड़वां कूड़ेदान गीला और सूखा कूड़ा अलग-अलग इकट्ठा करने के लिए लगाए।
पालिका परिषद ने अपने क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर 4000 स्टेनलेस स्टील के हरे और नीले जुड़वां कूड़ेदान गीला और सूखा कूड़ा अलग-अलग इकट्ठा करने के लिए लगाए।
06/08/2020 दिल्ली उच्च न्यायालय ने कोविड-19 टेस्ट के ऑनलाइन सेम्पल इकट्ठा कर रहीं अवैध लैबो के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।
दिल्ली उच्च न्यायालय ने कोविड-19 टेस्ट के ऑनलाइन सेम्पल इकट्ठा कर रहीं अवैध लैबो के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया। sex shop
01/08/2020 राजधानी दिल्ली में 1118 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,36,716 हुई, भारत मे नही थम रहा कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,00,000 से अधिक हुआ।
राजधानी दिल्ली में 1118 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,36,716 हुई, भारत मे नही थम रहा कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,00,000 से अधिक हुआ।