( 25/11/2021)  पूर्वी दिल्ली थाना मंडावली ने चंद घंटो में लुटेरों को पकड़कर जेल पहुंचाया। पुलिस टीम को डीसीपी प्रियंका कश्यप की ओर से मिली शाबाशी। ( INSMEDIA.IN )

 

पूर्वी दिल्ली थाना मंडावली ने चंद घंटो में लुटेरों को पकड़कर जेल पहुंचाया। पुलिस टीम को डीसीपी प्रियंका कश्यप की ओर से मिली शाबाशी।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) कहते है अगर दिल्ली पुलिस अपनी पर आ जाए तो जंगल में सुई को भी ढूंढ ले जी हां एक लूट का मामला पूर्वी दिल्ली थाना मंडावली ने चंद घंटो में सुलझा दिया और वारदात करने वाले अपराधियों को जेल में पहुंचा दिया। डीसीपी ईस्ट से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित सोनू से किराए का मकान पूछने के बहाने आरोपी अंकित,संदीप और सौरभ उसके मकान में घुसकर उसको बंधक बनाकर उसकी सोने की चैन,मोबाइल और बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित सोनू ने इसकी शिकायत पुलिस को दी जिसपर त्वरित कार्यवाही करते हुए एसीपी हरी सिंह यादव,एसएचओ मंडावली कश्मीरी लाल के सुपरविजन में शाजुद्दीन,अशोक और पवन की एक टीम गठित की। टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फ़रार आरोपियों की बाइक का नंबर पता कर लिया और अंकित पाल निवासी लोनी के साथ संदीप निवासी कृष्णा नगर और सौरभ निवासी लोनी को भी गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी ने प्रियंका कश्यप ने आरोपियों को पकड़ने वाली टीम की सराहना की। 

Back