( 18/11/2021)  अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ की फिरौती के लिए रिवाड़ी के योगेश यादव की हत्या कर दी । परिजनों ने दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर लगाया आरोप। ( INSMEDIA.IN )

 

अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ की फिरौती के लिए रिवाड़ी के योगेश यादव की हत्या कर दी । परिजनों ने दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर लगाया आरोप।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया)  दिल्ली में अपहरणकर्ताओं की हैवानियत नजर आई,उन्होंने एक करोड़ की फिरौती वसूलने के लिए हरियाणा रेवाड़ी के युवक योगेश यादव की हत्या कर दी।  मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने योगेश का किडनैप करके दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में बंधक बना दिया और उनके परिजनों को पुरानी दिल्ली बुलाया था। परिजनों ने बताया कि उन्होंने एक किडनैपर को पकड़ लिया था और उसके जरिये मृतक योगेश तक पहुंचने के लिए एसएचओ दरियागंज से लेकर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी तक गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने परिजनों की एक नहीं सुनी फिर आलाधिकारियों के हस्तक्षेप से पकड़े गए अपरहणकर्ता के साथ टीम और परिजन आरोपपियो के अड्डे पर पहुंचे वहापर बेहोशी की मुद्रा में योगेश बंधक के रूप में मिले लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योकि  किडनैपर्स ने मृतक के हाथ-पांव बांधकर पहले ही उनकी हत्या कर चुके थे।पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ कर संबंधित धाराओं में बाहरी जिले के थाने में केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार और अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है। 

Back