( 17/11/2021)  शाबाश दिल्ली पुलिस.......... द्वारका जिले के एंटी-नारकोटिक्स / सीएआईएफ सेल ने अफ़्रीकी ड्रग पेडलर से 5 करोड़ रूपये की हेरोइन ज़ब्त की है। आरोपी 2019 में बांग्लादेश के रास्ते भारत आया था। ( INSMEDIA.IN )

 

शाबाश दिल्ली पुलिस.......... द्वारका जिले के एंटी-नारकोटिक्स / सीएआईएफ सेल ने अफ़्रीकी ड्रग पेडलर से 5 करोड़ रूपये की हेरोइन ज़ब्त की है। आरोपी 2019 में बांग्लादेश के रास्ते भारत आया था।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) द्वारका जिले के एंटी-नारकोटिक्स / सीएआईएफ सेल ने अपने जिले में चल रहे  ऑपरेशन ''वर्चसव'' के दौरान जिले में अवैध रूप से रहने वाले ड्रग पेडलर विदेशी नागरिक को पकड़ा है। द्वारका जिले के डीसीपी आईपीएस शंकर चौधरी ने प्रेस वार्ता में जानकारी दी कि जिले के  एंटी नारकोटिक्स सेल को गुप्त सूचना मिली कि एक अफ्रीकी नागरिक थाना मोहन गार्डन इलाके में ड्रग की सप्लाई कर रहा है। सेल ने त्वरित कार्यवाही करते हुए विजय सिंह यादव (एसीपी/ऑपरेशन) की सुपरविजन और एसआई सुभाष चंद देखरेख में एएसआई करतार,हवलदार जितेंदर,कॉन्स्टेबल प्रमोद,रवि की टीम गठित की गई थी। टीम ने जाल बिछाकर छठ पूजा पार्क,गंदा नाला मोहन गार्डन से संदिग्ध अफ्रीकी नागरिक को दबोच लिया लिया। पुलिस ने उसके पास से 513 ग्राम हेरोइन बरामद की जिसकी इंटरनेशनल मार्केट की पांच करोड़ रूपये की कीमत है। पूछताछ में उसने अपना नाम ननामदी इलियास अकाबुएज़ बताया जोकि अफ्रीका नाइजीरिया का रहने वाला है और 2019 में बांग्लादेश के रास्ते भारत आया था।थाना मोहन गार्डन में आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज करके पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

Back