( 16/11/2021)  दिल्ली हाईकोर्ट ने बार,रेस्तरां में हर्बल हुक्का की बिक्री को अस्थायी अनुमति दी , लेकिन कोविड-19 के दिशा-निर्देश का पालन जरूरी होगा। ( INSMEDIA.IN )

 

दिल्ली हाईकोर्ट ने बार,रेस्तरां में हर्बल हुक्का की बिक्री को अस्थायी अनुमति दी , लेकिन कोविड-19 के दिशा-निर्देश का पालन जरूरी होगा।

(आईएनएस मीडिया) दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस रेखा पल्ली की कोर्ट में आज हर्बल फ्लेवर्ड हुक्का की बिक्री और पिलाने की रोक के खिलाफ रेस्तरां और बार मालिकों द्वारा दायर याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए जस्टिस रेखा पल्ली ने कहा कि महामारी की वजह से लगाए गए प्रतिबंध हमेशा नहीं चल सकते है। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बार,रेस्तरां और पब में हर्बल हुक्का मालिकों को राहत देते हुए टेम्परेरी अनुमति प्रदान कर दी है साथ ही आदेश जारी करते हुए   याचिकाकर्ताओं को निर्देश दिया कि कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन सख्ती से करना होगा। इससे पहले दिल्ली सरकार ने तर्क रखा कि हुक्के के इस्तेमाल से कोविड सक्रमण बढ़ सकता है क्योंकि एक ही हुक्का कई लोग रेस्टोरेंट में उपयोग करते है।वही रेस्त्रां मालिकों ने जवाब दिया कि वह एक व्यक्ति को एक ही हुक्का देते हैं। 'होमवर्क करके आएं', अवैध हुक्का बार पर याचिका दाखिल करने वाले को दिल्ली हाई  कोर्ट की फटकार | Illegal hukka bar delhi high court ask petitioner for home  work before pil | TV9 Bharatvarsh

Back