( 15/11/2021)  बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थानांतर्गत पत्रकार अविनाश झा की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार, AIJF ने केस फास्टट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की। ( INSMEDIA.IN )

 

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थानांतर्गत पत्रकार अविनाश झा की हत्या के आरोप में 6 गिरफ्तार, AIJF ने केस फास्टट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग की।

(आईएनएस मीडिया )  बिहार की मधुबनी पुलिस ने स्थानीय पत्रकार अविनाश झा की हत्या के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अविनाश झा की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने बेनीपट्टी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। मधुबनी जिले के बेनीपट्टी रेंज के उप-मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जांच में पाया कि मृतक मोबाइल फोन से नर्स पूर्णकला के साथ चैट किया करते थे। पुलिस ने  पूर्णकला देवी से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उनके प्रेम प्रसंग का पता चलने पर अविनाश झा की हत्या की साजिश उसके पति जय राम पासवान और उसके साथियो रोशन कुमार शाह, बिट्ट कुमार पंडित, दीपक कुमार पंडित और मनीष कुमार ने रची थी। और उसको जान से मारने के बाद पुलिस को झा का शव  बेनीपट्टी प्रखंड में एक सूती बैग में मिला था।एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों पर हत्या, आपराधिक साजिश और अपहरण की संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके पुलिस आगे की जांच जारी है। वही दूसरी और मृतक के परिजन पुलिस को हत्या की थ्योरी को नहीं मान रहे है वह कह रहे है इस हत्याकांड की जांच उच्चस्तरीय हो। AIJF ने प्रशासन से इस हत्या के मुकदमे को फास्टट्रेक कोर्ट में चलाने और उचित मुआवजा देने की मांग की है। प्रेम-प्रसंग में हुई मधुबनी में युवा पत्रकार अविनाश उर्फ बुद्धिनाथ झा की  हत्या » Raznama » November 14, 2021

Back