( 10/11/2021)  योगी जी सम्भालो अपने ठरकियो को...... लखनऊ सचिवालय के अल्पसंख्यक विभाग के अंडर सेक्रेटरी इच्छाराम यादव पर महिला कर्मी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया। ( INSMEDIA.IN )

 

योगी जी सम्भालो अपने ठरकियो को...... लखनऊ सचिवालय के अल्पसंख्यक विभाग के अंडर सेक्रेटरी इच्छाराम यादव पर महिला कर्मी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया।

(आईएनएस मीडिया) योगी सरकार के लखनऊ सचिवालय अल्पसंख्यक विभाग के ठरकी अंडर सेक्रेटरी इच्छाराम यादव पर उन्ही की विभाग की महिला कर्मी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी यादव ने पीड़िता का काफी समय से यौन उत्पीड़न कर रहा था जिसका विरोध करने पर आरोपी उसको नौकरी से निकलवाने की धमकी देता था। उसकी इस अश्लील हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने उसकी हरकतों का चुपचाप एक वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया में वो विडिओ वायरल भी हो गया है। पीड़िता ने आरोपी इच्छाराम की शिकायत हुसैनगंज पुलिस थाने में कर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वायरल वीडियो 2.48 मिनट का है जिसमे साफ़ दिख रहा है कि आरोपी अनुसचिव इच्छाराम यादव पीड़िता को परेशान कर रहा है और पीड़िता के विरोध करने पर भी वह अश्लील हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। 

Back