( 26/10/2021)  एनडीएमसी के चेयरमैन श्री धर्मेंद्र ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और पारदर्शिता लाने के लिए सत्यनिष्ठा और ईमानदारी की शपथ दिलाई। ( INSMEDIA.IN )

 

एनडीएमसी के चेयरमैन श्री धर्मेंद्र ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और पारदर्शिता लाने के लिए सत्यनिष्ठा और ईमानदारी की शपथ दिलाई।

(आईएनएस मीडिया) एनडीएमसी मुख्यालय पालिका केंद्र में आज पालिका परिषद के सभी विभागों के प्रमुखों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और पारदर्शिता लाने के लिए सत्यनिष्ठा और ईमानदारी की शपथ एनडीएमसी के चेयरमैन श्री धर्मेंद्र ने दिलाई। पालिका परिषद द्वारा एक लोक सेवक के रूप में सरकारी कामकाज और सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी के महत्व पर जोर देने के लिए 26 अक्टूबर से 01 नवंबर, 2021 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मना रही है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान पालिका परिषद अपने नागरिकों को नागरिक सेवाएं प्रदान करने के लिए ईमानदारी के साथ पारदर्शिता में सर्वोत्तम अनुप्रयोगों और तकनीकों पर अनुभव साझा करने के लिए सेमिनार आयोजित करेगी। इन सेमिनार में निदेशक  केंद्रीय सतर्कता आयोग और स्वतंत्र बाहरी मॉनिटर्स भी शामिल होंगे  और ये अपने व्याख्यान द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों से अनुभव साझा करेंगे। 

Back