( 16/10/2021)  दिल्ली पुलिस द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर में बदमाश अनिल जून को पैरो में गोली मारकर गिरफ्तार किया,आरोपी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल किया था। ( INSMEDIA.IN )

 

दिल्ली पुलिस द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर में बदमाश अनिल जून को पैरो में गोली मारकर गिरफ्तार किया,आरोपी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल किया था।

(प्रदीप महाजन) द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी से मिली जानकारी के अनुसार जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने  राजधानी के कुख्यात बदमाश नंदू गिरोह के सदस्य अनिल जून को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी अनिल जून दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोपी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश अनिल की एक सूचना उनको मिली जिसपर त्वरित कार्यवाही करते हुए स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेर्तत्व में एसआई नानक राम,रंजीव त्यागी,बिजेन्दर जयबीर,एएसआई उमेश,कृष्ण,हवलदार जितेंदर,अनिल,राज कुमार,सिपाही विपिन,कुलवंत और राजीव की एक टीम गठित की। और आरोपी अनिल को एक मुठभेड़ में द्वारका सेक्टर-23 से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में उसके दोनों पैरो में गोली लगी है,फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। बता दें कि अनिल जून का नाम कई ओर मामलों से भी जुड़ चुका है।इसके ऊपर पहले से लूट, स्नैचिंग, मर्डर आदि के कई मामले चल रहे हैं। 

Back