ये क्या हो रहा है सीपी साब.... पूर्वी दिल्ली प्रीत विहार की एसीपी पर हो सकता है मुकदमा दर्ज,राष्ट्रीय बाल अधिकार सरक्षण आयोग ने संज्ञान में लिया मासूम बच्चे के उत्पीड़न का मामला।       International cricket coach Mickey Arthur joins hands with India''s junior DPS, will open a center in India and make children the best cricketers.      अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कोच मिकी आर्थर ने भारत के जूनियर डीपीएस से हाथ मिलाया,भारत मे एकेडमी खोलकर बच्चो को बनाएंगे बेहतरीन क्रिकेटर।      दिल्ली पुलिस द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर में बदमाश अनिल जून को पैरो में गोली मारकर गिरफ्तार किया,आरोपी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल किया था।       नई दिल्ली नगरपालिका परिषद ने सरोजिनी नगर मार्केट में       बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर दरोगा तीन साल से कर रहा था रेप, पीड़ित महिला ने एसएसपी से की शिकायत।       ईस्टर्न रेंज में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीनो जिलों में सुदर्शन,पराक्रम और अंकुश के तहत अभियान चलाकर 200 अपराधियों को अलग अलग केसो में गिरफ़्तार किया।       तिहाड़ जेल में नियमो के खिलाफ अपनी सल्तनत चलाने में मदद करने वाले तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई, 30 सस्पेंड व 2 को टर्मिनेट किया ।       शाहदरा जिले के साइबर सेल ने मैट्रिमॉनियल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर विधवाओं,अधिक उम्र की महिलाओ और तलाकशुदा महिलाओं से 25 करोड़ की ठगी करने वाले गैंग को दबोचा ।       दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की दिल्ली पुलिस कमिश्नर पद पर नियुक्ति के खिलाफ दायर याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज किया।       लक्ष्मी नगर दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी को स्पेशल सेल की टीम ने AK 47 के साथ गिरफ्तार किया ,दिल्ली को दहलाने की थी साजिश।       दिल्ली पुलिस के सिपाही ने हरियाणा के सब इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी, आरोपी सिपाही गिरफ्तार हुआ।      डेंगू के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए विश्वास नगर वार्ड में डाल चंद डाली ने लोगो को जागरूक किया और सैंकड़ो मच्छर दानी बांटी।      ये क्या हो रहा है सीपी साब..... दिल्ली पुलिस के एसआई ने अपने ही विभाग की महिला एसआई और एएसआई को सीबीआई से गिरफ्तार करवाया। शिकायतकर्ता पर लगे रेप केस को रफा दफा करने पर आरोपी पुलिसकर्मियों ने 1 लाख की रिश्वत मांगी थी।      केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी कांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया।      मुंबई पुलिस ने CBI डायरेक्टर जायसवाल को फोन टैपिंग डेटा लीक मामले में समन भेजकर तलब किया।      दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने आज अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।       दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में तैनात एएसआई विकास गुलिया को पुलिस ने 50 लाख की डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया।      प्राचीन ऐतिहासिक झंडेवाला देवी मंदिर में सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार ही माँ के भक्तो को प्रवेश दिया जाएगा।       सुप्रीम कोर्ट ने लखीमपुर खीरी घटना का स्वत: संज्ञान लिया, चीफ जस्टिस की तीन सदस्य बेंच 7 अक्टूबर को करेगी सुनवाई।      

( 20/08/2021)  दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने AK -47 से तिहाड़ जेल के जेलर को मारने की साजिश नाकाम की, कुख्यात गैंगस्टर सतेंदर @ सत्ते को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। ( INSMEDIA.IN )

 

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने AK -47 से तिहाड़ जेल के जेलर को मारने की साजिश नाकाम की, कुख्यात गैंगस्टर सतेंदर @ सत्ते को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (SR ) ने एक बड़ी वारदात को होने से पहले ही विफल कर दिया। आरोपी गैंगस्टर सतेंदर @ सत्ते को .32 बोर की पिस्टल के साथ चिराग दिल्ली से गिरफ्तार किया। आरोपी सतेंद्र, गैंगस्टर अंकित गुर्जर का साथी रहा है जिसकी तिहाड़ जेल में मौत हो गई थी। इस मौत के लिए मृतक के परिजन और साथी जेल के एक डिप्टी सुपरिंडेंटेंट को दोषी मान रहे थे। जिसके लिए सतेंद्र और उसके साथी उपाधीक्षक को मारने के लिए साजिश कर रहे थे। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने बताया कि एक ऑडियो कॉल  वायरल हो रही थी जिसमे गिरफ्तार सतेंद्र अपने सहयोगी (कॉल के दूसरी तरफ) से एके -47 राइफल खरीदने के लिए बात कर रहा था। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने बताया कि सेल ने सत्ते को पकड़ने के लिए एसीपी अत्तरसिंह के सुपरविजन और इंस्पेक्टर शिव कुमार और पवन कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई और एक सूचना मिलने पर इसको गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सतेंद्र उर्फ ​​सत्ते ने खुलासा किया है कि उसने अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेने के लिए जेलर को मारने की योजना बनाई थी। गिरफ्तार सतेंद्र उर्फ ​​सत्ते दक्षिण दिल्ली के रोहित चौधरी के कुख्यात गिरोह का सक्रिय सदस्य है वह दक्षिण दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलरों, सट्टा संचालकों/सट्टेबाजों, बिल्डरों को धमकाकर उनसे पैसे वसूल करता था। उसपर दिल्ली में हत्या, डकैती, स्नैचिंग, चोरी, आपराधिक धमकी, साजिश, हथियार अधिनियम आदि सहित 20 आपराधिक मामलों में पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस सतेंद्र से आगे की पूछताछ कर रही और उसके साथियो को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

Back