दिल्ली पुलिस ने मशहूर कबाब के खान चाचा रेस्टोरेंट में 100 के करीब ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर जब्त किए ।      दिल्ली पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन,ऑक्सीजन की ब्लैक करने के आरोप में 30 मुकदमे दर्ज किए व 42 लोगों को गिरफ्तार किया।       डीसीपी साथियासुन्दरम ने शाहदरा जिले के एसीपीयो पर नकेल कसी, अगले आदेश तक घर नही जाएंगे ऑफिस में ही रहेंगे।      दिल्ली के एलजी ने हेल्थ सेवाओ की बिगड़ती हालात को देखकर अपर लेवल के आईएएस अधिकारियों को हटाया। अगला निशाना चीफ सेक्रेटरी भी हो सकते हैं।      कोरोना से कम और इन्सानी गिद्धों से ज्यादा मौत हो रही है ,अस्पताल में इलाज से लेकर,ब्लैक में दवाई बेचने वाले ,एम्बुलेंस वाले सभी आदमखोर बने है ।       सीएम केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज हो ,कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा शिकायती मेल ।      कोरोना की जंग में भारत को साथी देशों से मिलने लगी मदद ।      कोरोना संकट में डालचंद डाली ने वंचित लोगो की मदद करने का जिम्मा लिया ।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल,क्राइम ब्रांच का ने अंतराजीय गैंग का भंडाफोड़ करके 2 महिलाओ को 45 लाख की ड्रग के साथ दबोचा।       प्रीत विहार के एसीपी वीरेंद्र शर्मा और लक्ष्मी नगर के एसएचओ धनजय की टीम बनी जीवन दूत ,तीन अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाकर मरीजों को बचाया ।      ऑक्सीजन की सप्लाई रोकने वालो को फांसी पर लटका देंगे किसी हालत में उसे बख्शेंगे नहीं- दिल्ली हाईकोर्ट       शाबाश दिल्ली पुलिस.... दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीवीर दवा की कालाबाजारी करने वाले 2 गैंग के 4 आरोपियों को दबोचा,81 इंजेक्शन पकड़े।      दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार, कोरोना काल में हाथ पकड़ने के बजाय हथकड़ी लगाने की इजाजत मिले,एक एसआई की कोरोना से मौत ।       पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की।      मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका तो युवक दरोगा को थप्पड़ मारकर रफ्फू चक्कर हो गया ।      दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीविर को ब्लैक करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।      दरियागंज में दिल्ली पुलिस से लड़ने वाले दंपति को गिरफ्तार करके जेल भेजा,पुलिस की विनम्रता कमजोरी नहीं बल्कि लोगों को बेहतर सेवा देना है-सीपी       राजधानी दिल्ली में लॉक डाउन का ऐलान होते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी जबरदस्त भीड़,अधिकतर दुकानो में माल खत्म हुआ ।      स्वास्थ्य सेवा चरमराने से दिल्ली में लॉकडाउन आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक-सीएम केजरीवाल ।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 8 लाख के नकली नोटो के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया      

( 28/09/2020)  (Pradeep Mahajan) पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

 

पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

(आईएनएस मीडिया) मिली जानकारी के अनुसार शिकायत कर्ता सुजीत कुमार ने पुलिसाधिकारीओ को कई  बार शिकायत करी कि एक पुलिस  इंस्पेक्टर जो भलस्वा डेयरी का पूर्व इंचार्ज भी रहा है वह उसके 100 गज के प्लाट को हड़पना चाहता है लेकिन विभाग ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की फिर उसने अपनी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में करी जहा उसने भलस्वा डेयरी थाना के पूर्व थाना प्रभारी मनोज त्यागी के खिलाफ करप्शन सहित कई आरोप लगाये कि आरोपी इंस्पेक्टर ने उसकी जमीन के साथ साथ इलाके की करोड़ों रुपयों की जमीन कब्जा करके जमीन को अपने सगे सम्बन्धियो के नाम करा दी है। शिकायत कर्ता ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों को भी दी थी परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई ,(पीएमओ) प्रधानमंत्री कार्यालय ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए  आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने का निर्देश दिया पुलिस ने उसी थाने में मामला दर्ज किया जिस थाने का आरोपी इंचार्ज था। दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड आईपीएस ने बताया कि दिल्ली पुलिस में ऐसे कई पुलिसाधिकारी,थानाध्यक्ष,कर्मी रहे हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल में कोठिया,बंगले,होटल ,माल तक बना लिए है और करप्शन के केस से बचने के लिए उन्होंने  प्रोपर्टीयो को रिश्तेदारों के नाम करा दिया है, सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

Back