दिल्ली पुलिस कमिशनर एस एन श्रीवास्तव ने आउट-ऑफ टर्न प्रमोशन देकर एएसआइ सीमा ढाका का बैच स्वयं लगाया।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में धर दबोचा 6 लाख का इनामी बदमाश हाशिम बाबा,किया लंगड़ा।      एनडीएमसी क्षेत्र में अधिकृत और पेंडिंग लिस्ट के वेंडर्स और हॉकर्स से शुल्क लेकर नियमित करे और अवैध उगाही की प्रतीक बनी इंफोर्स्मेंट पर लगाम लगाए -महंत सुरेश शर्मा       दिल्ली के सुपर कॉप राम मनोहर मिश्रा के गाने जय हो बिहार "गर्दा उड़ा कर" ने मचाया हंगामा।       दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर, अपनी जीवनलीला समाप्त की, कुछ वर्षों में 3 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी कर चुके हैं आत्महत्या।      दिल्ली पुलिस नार्कॉटिक्स सेल क्राइम ब्रांच ने लक्ष्मी नगर से 2 नेपालियों को 5 किलो चरस/हशीश के साथ दबोचकर ड्रग रैकेट का भण्डाफोड़ किया।      सीलिंग का डर दिखाकर एक लाख की रिश्वत मांगने वाले एनडीएमसी के अधिकारी के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया।      महिला न्यूज़ एंकर के फ्लैट में पकड़े जाने से नाराज पुलिस अफसर ने पत्नी को जमकर पीटा,सरकार ने डीजी साब को कार्यमुक्त किया।      दिल्ली में टेस्ट कम तो मरीज भी कम हुए,राजधानी दिल्ली में आज 1984 नये केस आये और 36302 टेस्ट किये,वही देश मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 60 लाख 80 हजार को पार कर गया।      पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।      बिहार के एक्स डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर जाकर जे डी (यु) की सदस्यता ग्रहण की।      नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) ने रजत कुमार गुप्ता व सीमा किरण को उपाध्यक्ष, आनंद राणा को संगठन सचिव, और दीपक राय,शीतल करदेकर सीमा मोहन को सचिव मनोनीत किया।       दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को गोली मारकर हुआ फरार, पीड़िता को घायल अवस्था मे अस्पताल पहुचाया।      दिल्ली में आज कोरोना से 42 मौत हुई, 3292 नये केस आये और 51416 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 60 लाख को पार कर गया।      शाबाश दिल्ली पुलिस.. दिल्ली पुलिस ने खूनी जंग में जान की परवाह ना करते हुए एक युवक को बचाया,डीसीपी सेंट्रल ने सराहना की।      DELHI POLICE SHO/INSPECTOR TRANSFER/POSTING LIST INSP. SANJAY BHARDWAJ SHO GANDHI NAGAR,SATISH KUMAR SHO MADHU VIHAR.....      दिल्ली में आज(26/9/20) कोरोना से 46 मौत हुई, 3372 नये केस आये और 57688 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 59 लाख 70 हजार को पार कर गया।      कोरोना काल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों को दिल्ली पुलिस कमिशनर ने सम्मानित किया।एसएचओ हर्ष विहार अनिल चौहान को ब्लाइंड रेप केस सुलझाने के लिए प्रशस्ति पत्र और नगद ईनाम दिया।      ये क्या हो रहा है सीपी साब... दिल्ली पुलिस का कारनामा डेढ़ सौ किलो से अधिक गांजे को पकड़कर 920 ग्राम कागजो में दिखाया, गांजे को बेचकर लाखो बटोरने वाले 4 पुलिसकर्मियों को आलाधिकारियों ने किया निलंबित।      दलित लड़की को अगवा कर तीन दिनो तक सामूहिक बलात्कार। कोठे पर बेचने का प्रयास में नाकाम होने पर छोड़ कर भागे आरोपी।     

( 28/09/2020)  (Pradeep Mahajan) पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

 

पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

(आईएनएस मीडिया) मिली जानकारी के अनुसार शिकायत कर्ता सुजीत कुमार ने पुलिसाधिकारीओ को कई  बार शिकायत करी कि एक पुलिस  इंस्पेक्टर जो भलस्वा डेयरी का पूर्व इंचार्ज भी रहा है वह उसके 100 गज के प्लाट को हड़पना चाहता है लेकिन विभाग ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की फिर उसने अपनी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में करी जहा उसने भलस्वा डेयरी थाना के पूर्व थाना प्रभारी मनोज त्यागी के खिलाफ करप्शन सहित कई आरोप लगाये कि आरोपी इंस्पेक्टर ने उसकी जमीन के साथ साथ इलाके की करोड़ों रुपयों की जमीन कब्जा करके जमीन को अपने सगे सम्बन्धियो के नाम करा दी है। शिकायत कर्ता ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों को भी दी थी परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई ,(पीएमओ) प्रधानमंत्री कार्यालय ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए  आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने का निर्देश दिया पुलिस ने उसी थाने में मामला दर्ज किया जिस थाने का आरोपी इंचार्ज था। दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड आईपीएस ने बताया कि दिल्ली पुलिस में ऐसे कई पुलिसाधिकारी,थानाध्यक्ष,कर्मी रहे हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल में कोठिया,बंगले,होटल ,माल तक बना लिए है और करप्शन के केस से बचने के लिए उन्होंने  प्रोपर्टीयो को रिश्तेदारों के नाम करा दिया है, सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।

Back