दिल्ली पुलिस ने मशहूर कबाब के खान चाचा रेस्टोरेंट में 100 के करीब ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर जब्त किए ।      दिल्ली पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन,ऑक्सीजन की ब्लैक करने के आरोप में 30 मुकदमे दर्ज किए व 42 लोगों को गिरफ्तार किया।       डीसीपी साथियासुन्दरम ने शाहदरा जिले के एसीपीयो पर नकेल कसी, अगले आदेश तक घर नही जाएंगे ऑफिस में ही रहेंगे।      दिल्ली के एलजी ने हेल्थ सेवाओ की बिगड़ती हालात को देखकर अपर लेवल के आईएएस अधिकारियों को हटाया। अगला निशाना चीफ सेक्रेटरी भी हो सकते हैं।      कोरोना से कम और इन्सानी गिद्धों से ज्यादा मौत हो रही है ,अस्पताल में इलाज से लेकर,ब्लैक में दवाई बेचने वाले ,एम्बुलेंस वाले सभी आदमखोर बने है ।       सीएम केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज हो ,कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा शिकायती मेल ।      कोरोना की जंग में भारत को साथी देशों से मिलने लगी मदद ।      कोरोना संकट में डालचंद डाली ने वंचित लोगो की मदद करने का जिम्मा लिया ।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल,क्राइम ब्रांच का ने अंतराजीय गैंग का भंडाफोड़ करके 2 महिलाओ को 45 लाख की ड्रग के साथ दबोचा।       प्रीत विहार के एसीपी वीरेंद्र शर्मा और लक्ष्मी नगर के एसएचओ धनजय की टीम बनी जीवन दूत ,तीन अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाकर मरीजों को बचाया ।      ऑक्सीजन की सप्लाई रोकने वालो को फांसी पर लटका देंगे किसी हालत में उसे बख्शेंगे नहीं- दिल्ली हाईकोर्ट       शाबाश दिल्ली पुलिस.... दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीवीर दवा की कालाबाजारी करने वाले 2 गैंग के 4 आरोपियों को दबोचा,81 इंजेक्शन पकड़े।      दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार, कोरोना काल में हाथ पकड़ने के बजाय हथकड़ी लगाने की इजाजत मिले,एक एसआई की कोरोना से मौत ।       पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की।      मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका तो युवक दरोगा को थप्पड़ मारकर रफ्फू चक्कर हो गया ।      दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीविर को ब्लैक करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।      दरियागंज में दिल्ली पुलिस से लड़ने वाले दंपति को गिरफ्तार करके जेल भेजा,पुलिस की विनम्रता कमजोरी नहीं बल्कि लोगों को बेहतर सेवा देना है-सीपी       राजधानी दिल्ली में लॉक डाउन का ऐलान होते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी जबरदस्त भीड़,अधिकतर दुकानो में माल खत्म हुआ ।      स्वास्थ्य सेवा चरमराने से दिल्ली में लॉकडाउन आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक-सीएम केजरीवाल ।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 8 लाख के नकली नोटो के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया      

( 25/09/2020)  (Pradeep Mahajan) दलित लड़की को अगवा कर तीन दिनो तक सामूहिक बलात्कार। कोठे पर बेचने का प्रयास में नाकाम होने पर छोड़ कर भागे आरोपी।

 

दलित लड़की को अगवा कर तीन दिनो तक सामूहिक बलात्कार। कोठे पर बेचने का प्रयास में नाकाम होने पर छोड़ कर भागे आरोपी।

(आईएनएस मीडिया/गोंडा) उत्तर प्रदेश गोंडा जिले के खोडारे थानाक्षेत्र के एक गाँव में बीते सोमवार की शाम तीन लोगों ने दलित लड़की को चार पहिया गाड़ी से अगवा कर किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर तीन दिनो तक उसके साथ  सामूहिक बलात्कार करने के बाद कोठे पर बेचने का प्रयास किया,नाकाम होने पर पीड़िता को खोड़ारे बाजार के समीप सूनसान जगह छोड़कर चलते बने।पीड़िता ने किसी तरह फोन से परिजनों को इसकी सूचना दी।मौके पर पहुँचे परिजनों को पीड़िता ने अपनी आपबीती बताई,व शिकायत पर परिवार को उन लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी भी देने की बात बताई। पीड़िता के पिता द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि,बीते 21 सितंबर की शाम को शौच के लिये जाते समय पास के ही धर्मेंद्र व मुकेश के साथ एक अन्य युवक ने उनकी नाबालिग पुत्री को चार पहिया गाड़ी से अगवा कर जबरन किसी अज्ञात स्थान पर उठा ले गये ,तथा लगातार उसके साथ तीन दिनो तक बलात्कार करने के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी करते रहे।बाद में उसे कोठे पर बेचने की बात करने लगे ।जब उसमें वह सफल नहीं हो पाये तो शुक्रवार की सुबह उसे खोड़ारे के समीप सूनसान जगह पर छोड़ते हुये उसे परिजनों व पुलिस से शिकायत पर परिजनो को जान से मार डालने की धमकी देकर चलते बने। इस मामले में जब एएसपी महेन्द्र कुमार से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि,महिलाओं की सुरक्षा पुलिस के लिये पहली प्राथमिकता है ,इस पर कार्रवाई की जा रही है जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया लिया जायेगा।
साभार-वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जोशी जी

Back