दिल्ली पुलिस नार्कॉटिक्स सेल क्राइम ब्रांच ने लक्ष्मी नगर से 2 नेपालियों को 5 किलो चरस/हशीश के साथ दबोचकर ड्रग रैकेट का भण्डाफोड़ किया।      सीलिंग का डर दिखाकर एक लाख की रिश्वत मांगने वाले एनडीएमसी के अधिकारी के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया।      महिला न्यूज़ एंकर के फ्लैट में पकड़े जाने से नाराज पुलिस अफसर ने पत्नी को जमकर पीटा,सरकार ने डीजी साब को कार्यमुक्त किया।      दिल्ली में टेस्ट कम तो मरीज भी कम हुए,राजधानी दिल्ली में आज 1984 नये केस आये और 36302 टेस्ट किये,वही देश मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 60 लाख 80 हजार को पार कर गया।      पीएमओ के आदेश पर करोड़ो रूपये की जमीन हथियाने वाले पूर्व थाना प्रभारी पर उसी थाने में केस दर्ज हुआ जिसका वो प्रभारी था। सीबीआई के राडार पर ऐसे पुलिसाधिकारी हमेशा रहते हैं।      बिहार के एक्स डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर जाकर जे डी (यु) की सदस्यता ग्रहण की।      नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) ने रजत कुमार गुप्ता व सीमा किरण को उपाध्यक्ष, आनंद राणा को संगठन सचिव, और दीपक राय,शीतल करदेकर सीमा मोहन को सचिव मनोनीत किया।       दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को गोली मारकर हुआ फरार, पीड़िता को घायल अवस्था मे अस्पताल पहुचाया।      दिल्ली में आज कोरोना से 42 मौत हुई, 3292 नये केस आये और 51416 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 60 लाख को पार कर गया।      शाबाश दिल्ली पुलिस.. दिल्ली पुलिस ने खूनी जंग में जान की परवाह ना करते हुए एक युवक को बचाया,डीसीपी सेंट्रल ने सराहना की।      DELHI POLICE SHO/INSPECTOR TRANSFER/POSTING LIST INSP. SANJAY BHARDWAJ SHO GANDHI NAGAR,SATISH KUMAR SHO MADHU VIHAR.....      दिल्ली में आज(26/9/20) कोरोना से 46 मौत हुई, 3372 नये केस आये और 57688 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 59 लाख 70 हजार को पार कर गया।      कोरोना काल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों को दिल्ली पुलिस कमिशनर ने सम्मानित किया।एसएचओ हर्ष विहार अनिल चौहान को ब्लाइंड रेप केस सुलझाने के लिए प्रशस्ति पत्र और नगद ईनाम दिया।      ये क्या हो रहा है सीपी साब... दिल्ली पुलिस का कारनामा डेढ़ सौ किलो से अधिक गांजे को पकड़कर 920 ग्राम कागजो में दिखाया, गांजे को बेचकर लाखो बटोरने वाले 4 पुलिसकर्मियों को आलाधिकारियों ने किया निलंबित।      दलित लड़की को अगवा कर तीन दिनो तक सामूहिक बलात्कार। कोठे पर बेचने का प्रयास में नाकाम होने पर छोड़ कर भागे आरोपी।      राजधानी दिल्ली में आज कोरोना के 3827 नये केस आये और दिल्ली में 59134 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 58 लाख 35 हजार को पार कर गया।      पुलिस थाने की मासिक वसूली लिस्ट प्रकाश में आई है। इसे आईजी स्तर के यूपी कैडर के एक पुलिस अफ़सर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर विभाग को सौंपा है।      पूर्वी दिल्ली शकरपुर थानांतर्गत मामूली विवाद में साथियों ने की हत्या,पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार।      राजधानी दिल्ली में आज कोरोना के 3834 नये केस आये और दिल्ली में 59580 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 57 लाख 65 हजार को पार कर गया।      दिल्ली में आज कोरोना के 3714 नये केस आये, आज दिल्ली में 59580 टेस्ट किये, दूसरी ओर भारत मे आज करोना मरीजो का आंकड़ा 56 लाख 70 हजार को पार कर गया।     

( 21/09/2020)  (Pradeep Mahajan) दिल्ली पुलिस की कस्टडी में बलात्कारी ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारने का आरोप। सन्तरी किया निलंबित। क्या थाने का सीसीटीवी चालू होगा?

 

दिल्ली पुलिस की कस्टडी में बलात्कारी ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारने का आरोप। सन्तरी किया निलंबित। क्या थाने का सीसीटीवी चालू होगा?

(आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस के बाहरी उत्तरी ज़िले के समयपुर बादली थाने के लॉकअप में बलात्कार के आरोप में बंद  शख्स ने आत्महत्या कर ली। डीसीपी गौरव शर्मा व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक धर्मेंद्र कश्यप एक हत्या और अन्य कुकर्म के आरोप में जेल में बंद था जो पैरोल पर जेल से बाहर आया था,बाहर आने के बाद फिर उसने 14 वर्ष की लड़की के साथ बलात्कार किया जिसे पुलिस ने पकड़कर समयपुर बादली थाने के  लॉकअप में बन्द कर दिया था। रात को आरोपी ने बेडशीट से फांसी का फंदा बनाया और लॉकअप के गेट से लटक गया,उसे अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही दूसरी ओर मृतक के परिजनो का कहना है कि पुलिस की  पिटाई से मृतक की मौत हुई है। आलाधिकारियों ने सन्तरी यशबीर  को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है और घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरो के साथ साथ हर एंगल से जांच कर रही हैं। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस के अधिकतर थानों में सीसीटीवी चलते नही है जिसका विशेष कारण होता है। थानाध्यक्ष भी टेलीविजन पर थाने की निगरानी ना करके कुछ और ही देख रहे होते हैं।

Back