शाबाश दिल्ली पुलिस........... दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पाकिस्तान से चल रहे आतंकी गिरोह का भंडाफोड़ करके पाक प्रशिक्षित दो आतंकवादियों समेत कुल छह आतंकी को गिरफ्तार किया। आंतकियो का टारगेट नवरात्र, दशहरा और दीपावली पर धमाके करके देश में दशहत का माहौल बनाना था।      सौ से अधिक मामलों में वांटेड अजय उर्फ गैंदा को पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया।      उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में आज चार मंजिला इमारत भरभरा के गिर गई, दो भाइयो बच्चों की मौत। इस हादसे का जिम्मेदार कौन ?      राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दिल्ली पुलिस के एसआई की बावर्दी पिटाई करके लूटा और फरार हो गए ।       नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के सदस्यों कुलजीत सिंह चहल और गिरीश सचदेवा ने पुराना किला रोड पर पीपल के पौधों का वृक्षारोपण किया ।      पूर्वी जिला थाना शकरपुर अंतर्गत दिल्ली पुलिस के हवलदार राजीव ने महिला पर की फायरिंग,हुआ फरार।      दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने ‘पासिंग आउट परेड’ के दौरान दिल्ली पुलिस के बेड़े में 312 नए सिपाही शामिल होने पर बधाई दी। उन्होंने नए कर्मियों को कम्युनिटी पुलिसिंग को अमल में लाने पर बल दिया।       एंटी करप्शन इंटरनेशनल काउंसिल टीम ने एसएसपी से की भेंट, डीएसपी (रि.) विनोद शर्मा बने संस्था के संरक्षक।       हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर संसद में बिल लाकर गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए।       ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले पुलिस कर्मियों पर की जायेगी कड़ी कार्रवाई-मुक्तेश चंद्र स्पेशल सीपी ट्रैफिक       जेल को पिकनिक स्थल बनाने के लिए जेल नंबर तीन के जेल अधीक्षक राजेश चौधरी पर हो सकती है कार्यवाही,वही दूसरी ओर अंकित गुर्जर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और गवाहों के ब्यान के आधार पर अब जेल कर्मियों की होगी गिरफ्तारी ।       दिल्ली पुलिस ने हत्या की साजिश विफल की ......... गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पत्नी की हत्या की योजना बना रहा पति दो रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया।       केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) सरकारी विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने के लिए जल्दी अभियान चलाएगी।       धमकाकर रिश्वत के लेने के आरोप में सिपाही और इंस्पेक्टर को एसएसपी ने निलंबित किया ,सिपाही को जेल भेजा लेकिन इंस्पेक्टर फ़रार हुआ।       जज सौरभ शर्मा बने मानवता की मिसाल, पेशी पर आये युवक को अटैक आने पर तुरंत मेडिकल टीम बुलाकर उसकी जान बचाई।       सोशल मीडिया पर लड़की बनकर लड़कियों को अपने जाल में फसाकर उनकी अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल करने के आरोप में पुलिस ने अब्दुल समद गिरफ्तार किया।       सतीश उपाध्याय ने नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष के रूप में शपथ ली। कुलजीत चहल सहित तीन अन्य सदस्यों ने भी शपथ ली।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने अंतरराज्यीय सिंडिकेट के अवैध हथियारों के सप्लायर को 20 पिस्तौल और 50 जिंदा कारतूस के साथ महाराष्ट्र में गिरफ्तार किया।      दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के लॉक अप में हुई शराब पार्टी पर एक्शन लेते हुए सब इंस्पेक्टर रोहित को ससपेंड किया गया और अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है।       दिल्ली देहात कालका गढी में हुआ दिल्ली डीपीसीसी अध्यक्ष श्री अनिल चौधरी का जोरदार स्वागत।     

( 25/08/2020)  दिल्ली में 24 घण्टो मे आज 1544 नए केस आये, वही देश में कोरोना मरीजो का आंकड़ा आज 31,70,000 ,से अधिक पहुचा। ( INSMEDIA.IN )

 

दिल्ली में 24 घण्टो मे आज 1544 नए केस आये, वही देश में कोरोना मरीजो का आंकड़ा आज 31,70,000 ,से अधिक पहुचा।

 (आईएनएस मीडिया)  राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घण्टो में कोरोना के 1544 नये केस आये 17 मरीजो की मौत हुई और 1155 मरीज ठीक हुए। अब दिल्ली में कोरोना के 1,64,071 मरीज हो चुके है जिसमे से अब तक 1,47,743 मरीज ठीक हो चुके हैं,अब तक 4330 से अधिक मरीजो की मौत हो चुकी है। वही दूसरी ओर भारत में कोरोना मरीजो की संख्या में रोज बढ़ोतरी हो रही है आज 61,408 कोरोना मरीज आये और 836 मरीजो की मौत हो गई। भारत मे  कोरोना मरीजो का आंकड़ा 31,70,000 से अधिक पहुंच गया है,जिसमे 24,04,585 से अधिक मरीज ठीक हो चुके हैं। इस महामारी से अब तक 58,390 के करीब मौते हो चुकी है। 

Back