दिल्ली में आज 1192 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,42,723 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 20,35,009 से अधिक पहुचा।      12 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वालो में एक आरोपी गिरफ्तार, जिले की कई टीमो के साथ स्पेशल स्टाफ आरोपियों की तलाश में।      दिल्ली उच्च न्यायालय ने कोविड-19 टेस्ट के ऑनलाइन सेम्पल इकट्ठा कर रहीं अवैध लैबो के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।      राजधानी दिल्ली में आज 1299 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,41,531 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 20 लाख के करीब पहुचा।      दिल्ली में आज 1076 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 19,21,000 से अधिक हुआ।      दिल्ली पुलिस के ASI की बेटी ने UPSC में 6 रैंक लेकर नाम रोशन किया। दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी बधाई दी।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच ने शातिर ड्रग सप्लायर नटिया@ बिशन को ढाई किलो हेरोइन के साथ पकड़ा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी हेरोइन की कीमत 5 करोड़ से अधिक।      दिल्ली में आज 674 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,86,000 से अधिक हुआ।      उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल बने दिल्ली पुलिस के नये प्रवक्ता,मीडिया फ्रेंडली होने के कारण सही और शीघ्र जानकारी पत्रकारों को मिलेगी।      नकली नोटो से ठगी करने वाले चुलबुल,बच्चा सहित गैंग के 4 लोग गिरफ्तार ,निशाने पर बुजुर्ग महिलाएं रहती थी।      राजधानी दिल्ली में आज 805 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,38,482 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,20,000 से अधिक हुआ।       आईपीएस लॉबी भी नेताओ की जेब मे, कानून के रखवाले प्रमोशन ओर मलाईदार पोस्ट के लिए गुलाम बने हुए हैं?      रंगदारी न देने पर बदमाशों ने कार शोरूम पर दर्जनों फायर किए,जेल में बन्द गैंगस्टर कौशल के गुर्गों पर आरोप।      पत्रकारो के साथ गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर छुटभैया बदमाश शुभम तिवारी पर केस दर्ज,पत्रकारो ने एसपी प्रशांत खरे का आभार जताया।      एसपी प्रशांत खरे ने इलाकाई थाने में दूसरे थाने के तेजतर्रार थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया से रेड करवाई और जुआ खेलते दर्जनों जुआरी दांव लगाते गिरफ्त में आये।      दिल्ली में आज 961 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,37,677 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,65,000 से अधिक हुआ।      राजधानी दिल्ली में 1118 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,36,716 हुई, भारत मे नही थम रहा कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,00,000 से अधिक हुआ।       नोएडा सेक्टर 11थाना 24 के अंतर्गत बिल्डिंग गिरी,कई लोगों के मारे जाने और दबने की आशंका,जिलाधिकारी सुहास सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुचा।      दिल्ली पुलिस में आईपीएस/दानिप्स अधिकारियों की तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर पोस्टिंग की गई।       पालिका परिषद ने लार्वारोधी अभियान के अंतर्गत 310313 घरों और 567408 जलभराव के कंटेनरों की जाँच की और 43 चालान और 1498 नोटिस जारी किए ।     

( 30/07/2020)  (Pradeep Mahajan) मध्य प्रदेश के पत्रकारों ने पत्रकार सुनील तिवारी के हत्यारों को गिरफ्तार करने तथा परिजनों को 50 लाख मुआवजा दिलाने की मांग की ।

 

मध्य प्रदेश के पत्रकारों ने पत्रकार सुनील तिवारी के हत्यारों को गिरफ्तार करने तथा परिजनों को 50 लाख मुआवजा दिलाने की मांग की ।

(आईएनएस मीडिया) मध्यप्रदेश के पत्रकारों में अपने साथी पत्रकार की बेरहमी से की गई हत्या पर रोष है उन्होंने गृह मंत्री, मध्यप्रदेश के शासन प्रशासन से मांग की है कि मृतक पत्रकार सुनील तिवारी के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए और मृतक पत्रकार के परिवार को 50 लाख के मुआवजे के साथ एक परिजन को सरकारी सर्विस दी जाए। गौरतलब है कि 22 जुलाई बुधवार की शाम निवाड़ी जिले के थाना सेन्दरी अंतर्गत ग्राम पुतली खेरा निवासी पत्रकार साथी सुनील तिवारी की बदमाशों ने  नृशंस हत्या कर दी गई। पत्रकार साथी द्वारा निवाडी जिले के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक  मुकेश श्रीवास्तव को इस संदर्भ में अवगत कराया। जिस पर एसपी ने सेंदरी पुलिस थाने को इस सिलसिले में उचित कार्रवाई के निर्देश दिए परन्तु सम्बंधित थाने ने कोई सुनवाई ना करते हुए लापरवाही और उदासीनता बरती, पत्रकारों और परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस मृतक की शिकायत को गम्भीरता से लेती तो उसकी हत्या नही होती मृतक सुनील ने एक वायरल वीडियो में आशंका जाहिर की थी कि उनकी हत्या दबंगो द्वारा की जा सकती हैं। इस हत्या के विरोध में पत्रकार साथी,जर्नलिस्ट्स यूनियन आॅफ मध्य प्रदेश, जिला टीकमगढ मध्य प्रदेश के पत्रकारो ने शासन ,प्रशासन और गृह मंत्री से इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को शीघ्र  गिरफ्तार करने,लापरवाह पुलिस अधिकारी के विरूद्घ केस दर्ज कराने की मांग के साथ राज्य सरकार से पत्रकार साथी स्व.सुनील तिवारी के एक परिजन को शासकीय सर्विस तथा 50 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप खरे ने कहा पहले जिले के पत्रकार सूर्य प्रकाश खरे के साथ थाने में खनिज अधिकारी प्रशांत तिवारी ने मार पीट की फिर यूपी गाजियाबाद में पत्रकार जोशी की हत्या की और अब यह हत्याकांड हो गया है उन्होंने केंद्र सरकार से पत्रकार सुरक्षा अधिनियम शीघ पारित करने को कहा,वरिष्ठ पत्रकार बिष्णु श्रीवास्तव ने कहा कि मध्यप्रदेश और जिले के सभी पत्रकार एकजुट होकर इस हत्याकांड और पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत रहेंगे जब तक न्याय नही मिलता।

Back