12 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वालो में एक आरोपी गिरफ्तार, जिले की कई टीमो के साथ स्पेशल स्टाफ आरोपियों की तलाश में।      दिल्ली उच्च न्यायालय ने कोविड-19 टेस्ट के ऑनलाइन सेम्पल इकट्ठा कर रहीं अवैध लैबो के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।      राजधानी दिल्ली में आज 1299 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,41,531 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 20 लाख के करीब पहुचा।      दिल्ली में आज 1076 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 19,21,000 से अधिक हुआ।      दिल्ली पुलिस के ASI की बेटी ने UPSC में 6 रैंक लेकर नाम रोशन किया। दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी बधाई दी।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच ने शातिर ड्रग सप्लायर नटिया@ बिशन को ढाई किलो हेरोइन के साथ पकड़ा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी हेरोइन की कीमत 5 करोड़ से अधिक।      दिल्ली में आज 674 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,86,000 से अधिक हुआ।      उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल बने दिल्ली पुलिस के नये प्रवक्ता,मीडिया फ्रेंडली होने के कारण सही और शीघ्र जानकारी पत्रकारों को मिलेगी।      नकली नोटो से ठगी करने वाले चुलबुल,बच्चा सहित गैंग के 4 लोग गिरफ्तार ,निशाने पर बुजुर्ग महिलाएं रहती थी।      राजधानी दिल्ली में आज 805 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,38,482 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,20,000 से अधिक हुआ।       आईपीएस लॉबी भी नेताओ की जेब मे, कानून के रखवाले प्रमोशन ओर मलाईदार पोस्ट के लिए गुलाम बने हुए हैं?      रंगदारी न देने पर बदमाशों ने कार शोरूम पर दर्जनों फायर किए,जेल में बन्द गैंगस्टर कौशल के गुर्गों पर आरोप।      पत्रकारो के साथ गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर छुटभैया बदमाश शुभम तिवारी पर केस दर्ज,पत्रकारो ने एसपी प्रशांत खरे का आभार जताया।      एसपी प्रशांत खरे ने इलाकाई थाने में दूसरे थाने के तेजतर्रार थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया से रेड करवाई और जुआ खेलते दर्जनों जुआरी दांव लगाते गिरफ्त में आये।      दिल्ली में आज 961 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,37,677 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,65,000 से अधिक हुआ।      राजधानी दिल्ली में 1118 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,36,716 हुई, भारत मे नही थम रहा कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,00,000 से अधिक हुआ।       नोएडा सेक्टर 11थाना 24 के अंतर्गत बिल्डिंग गिरी,कई लोगों के मारे जाने और दबने की आशंका,जिलाधिकारी सुहास सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुचा।      दिल्ली पुलिस में आईपीएस/दानिप्स अधिकारियों की तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर पोस्टिंग की गई।       पालिका परिषद ने लार्वारोधी अभियान के अंतर्गत 310313 घरों और 567408 जलभराव के कंटेनरों की जाँच की और 43 चालान और 1498 नोटिस जारी किए ।      टीकमगढ़ अंतर्गत लिधौरा थाने ने अंतरराज्यीय वाहन चोरो को पकड़ा, आरोपी से 7 मोटरसाइकिल बरामद की।     

( 29/07/2020)  (Pradeep Mahajan) दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच ने पैरोल पर फरार सीरियल किलर को गिरफ्तार किया,आरोपी डॉक्टर पर दर्जनों हत्याओं का आरोप।

 

दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच ने पैरोल पर फरार सीरियल किलर को गिरफ्तार किया,आरोपी डॉक्टर पर दर्जनों हत्याओं का आरोप।

(आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर राम मनोहर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर श्याम शरण, हवलदार अशोक नागर, संजय व सिपाही सुमित व अर्जुन ने एसीपी जे. एन.झा के सुपरविजन में जाल बिछाकर बापरोला इलाके से देवेंद्र शर्मा नाम के सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। आरोपी देवेंद्र शर्मा के खिलाफ हत्या के केस में सज़ा भुगतने के दौरान पैरोल जंप करने के लिए जयपुर में मुकद्दमा दर्ज हुआ था,देवेंद्र शर्मा और उसके साथियों पर 2002-2004 के बीच दर्जनों ट्रक/टैक्सी ड्राइवर की हत्या का आरोप था हत्या के बाद इस गिरोह के सदस्य डेड बॉडी को जी हज़ारा नहर, कासगंज में फेंक दिया करते थे जहां मगरमच्छ उन्हें खा जाते थे और मृतक की टैक्सी बेच देते थे या मेरठ में कटवा देते थे। ये सीरियल किलर  देवेंद्र शर्मा परोल पर फरार होने के बाद गुपचुप तौर पर शादी कर के दिल्ली में छुप कर रह रहा था,देवेंद्र शर्मा पर उत्तरप्रदेश में नकली गैस एजेंसी खोलने के भी 2 केस दर्ज हुए थे, ये 2004 के चर्चित किडनी ट्रांसप्लांट कांड के केसों में  जयपुर, बल्लभगढ़ और गुड़गांव में गिरफ्तार हुआ था इसपर 125 से ज्यादा ट्रांसप्लांट के आरोप थे,सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा के खिलाफ अपहरण और हत्या के दर्जनों मामले दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में दर्ज हुए थे जिनमे कई केसो में उसे आजीवन कारावास की सज़ा हुई थी। गौरतलब है कि सीरियल किलर देवेंद्र शर्मा पेशे से आयुर्वेद  डॉक्टर था। वह टूरिस्ट बन कर इन गाड़ियों में बैठता था और किसी सुनसान रास्ते पर ड्राइवरों को  मार देता था। पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी को पकडकर बड़ी कामयाबी हासिल की है। read on

Back