12 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वालो में एक आरोपी गिरफ्तार, जिले की कई टीमो के साथ स्पेशल स्टाफ आरोपियों की तलाश में।      दिल्ली उच्च न्यायालय ने कोविड-19 टेस्ट के ऑनलाइन सेम्पल इकट्ठा कर रहीं अवैध लैबो के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।      राजधानी दिल्ली में आज 1299 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,41,531 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 20 लाख के करीब पहुचा।      दिल्ली में आज 1076 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 19,21,000 से अधिक हुआ।      दिल्ली पुलिस के ASI की बेटी ने UPSC में 6 रैंक लेकर नाम रोशन किया। दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी बधाई दी।      दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स सेल, क्राइम ब्रांच ने शातिर ड्रग सप्लायर नटिया@ बिशन को ढाई किलो हेरोइन के साथ पकड़ा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी हेरोइन की कीमत 5 करोड़ से अधिक।      दिल्ली में आज 674 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,39,156 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,86,000 से अधिक हुआ।      उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल बने दिल्ली पुलिस के नये प्रवक्ता,मीडिया फ्रेंडली होने के कारण सही और शीघ्र जानकारी पत्रकारों को मिलेगी।      नकली नोटो से ठगी करने वाले चुलबुल,बच्चा सहित गैंग के 4 लोग गिरफ्तार ,निशाने पर बुजुर्ग महिलाएं रहती थी।      राजधानी दिल्ली में आज 805 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,38,482 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 18,20,000 से अधिक हुआ।       आईपीएस लॉबी भी नेताओ की जेब मे, कानून के रखवाले प्रमोशन ओर मलाईदार पोस्ट के लिए गुलाम बने हुए हैं?      रंगदारी न देने पर बदमाशों ने कार शोरूम पर दर्जनों फायर किए,जेल में बन्द गैंगस्टर कौशल के गुर्गों पर आरोप।      पत्रकारो के साथ गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर छुटभैया बदमाश शुभम तिवारी पर केस दर्ज,पत्रकारो ने एसपी प्रशांत खरे का आभार जताया।      एसपी प्रशांत खरे ने इलाकाई थाने में दूसरे थाने के तेजतर्रार थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया से रेड करवाई और जुआ खेलते दर्जनों जुआरी दांव लगाते गिरफ्त में आये।      दिल्ली में आज 961 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,37,677 हुई, भारत मे कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,65,000 से अधिक हुआ।      राजधानी दिल्ली में 1118 नये कोरोना मरीज आए,कुल संख्या 1,36,716 हुई, भारत मे नही थम रहा कोरोना मरीजो का आंकड़ा 17,00,000 से अधिक हुआ।       नोएडा सेक्टर 11थाना 24 के अंतर्गत बिल्डिंग गिरी,कई लोगों के मारे जाने और दबने की आशंका,जिलाधिकारी सुहास सहित पुलिस प्रशासन मौके पर पहुचा।      दिल्ली पुलिस में आईपीएस/दानिप्स अधिकारियों की तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर पोस्टिंग की गई।       पालिका परिषद ने लार्वारोधी अभियान के अंतर्गत 310313 घरों और 567408 जलभराव के कंटेनरों की जाँच की और 43 चालान और 1498 नोटिस जारी किए ।      टीकमगढ़ अंतर्गत लिधौरा थाने ने अंतरराज्यीय वाहन चोरो को पकड़ा, आरोपी से 7 मोटरसाइकिल बरामद की।     

( 15/07/2020)  (Pradeep Mahajan) ये क्या हो रहा है सीपी साब.... पुलिस वालों ने रिश्वत में डिस्काउंट भी दिया पर शिकायकर्ता ने फिर भी सीबीआई से पकडवा दिया।

 

ये क्या हो रहा है सीपी साब.... पुलिस वालों ने रिश्वत में डिस्काउंट भी दिया पर शिकायकर्ता ने फिर भी सीबीआई से पकडवा दिया।

(आईएनएस मीडिया) जी हा ये मामला है सुभाष प्लेस थाने का जहा पर एक मकान में सन्दिग्ध गतिविधियों के चलने पर 2 पुलिसकर्मियों सिपाही विक्रम और हवलदार कपिल ने आरोपियों के छोड़ने के लिए एक लाख की रिश्वत मांगी तो पुलिसवालों ने दरियादिली दिखाते हुए 50 फीसदी से भी ज्यादा का डिस्काउंट दे दिया और मामला निबटाने के लिए 35 हजार में डील कर ली परन्तु शिकायकर्ता ने इस रिश्वतखोरी डील की सूचना सीबीआई को दे दी,सीबीआई ने जाल बिछाकर सुभाष प्लेस थाने के सिपाही विक्रम को गिरफ्तार कर लिया और दूसरा आरोपी हवलदार कपिल फरार हो गया। 
मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता रवि शर्मा डी ब्लॉक शकूरपुर का निवासी हैं उसने एक मकान जी ब्लॉक शकूरपुर में किराए पर लिया हुआ था उसके मुताबिक वह दिल्ली से बाहर था और उसके मकान में पुलिसवालों ने छापा मारा और वहा से उसके स्टाफ के लोगो को पुलिसवालों ने ताश खेलने के आरोप में पकड़ लिया। उसके मकान मालिक विजय का फोन आया कि पुलिसवालों से बात कर लो वो तुम्हारे कर्मी राजू को साथ ले गए हैं रवि ने बताया कि जब मैंने पुलिस वालों से बात की तो सिपाही विक्रम और हवलदार कपिल ने मामले को रफा दफा करने के लिए एक लाख रुपये मांगे तब मैंने उनसे मोलभाव किया तो मामला 35 हजार पर निबटाने की बात हुई। और उन्होंने राजू को छोड़ दिया। शिकायतकर्ता रवि शर्मा ने इस रिश्वतखोरी की डील की शिकायत  सीबीआई अधीक्षक सुधांशु धर मिश्रा को दी उन्होंने कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए सीबीआई के इंस्पेक्टर सतीश कुमार बना ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और स्वतंत्र गवाह अमित सिन्हा के साथ एक जाल बिछाया और सिपाही विक्रम को गिरफ्तार कर लिया।सीबीआई ने U/S 7 PC एक्ट 1988 में केस दर्ज कर लिया है जिसका FIR NO RC-DAI-2020-A-0020 है। और मामले की जांच कर रही है।

Back