यूपी सरकार ने लखनऊ सहित 15 जिलो को किया पूरी तरह सील।      दिल्ली में 576 कोरोना पॉजिटिव।      कोरोना से निपटने के लिये 5 T स्टेप-केजरीवाल।      कोरोना के 4421 मरीज हुए 354 ठीक हुए तो 114 की मौत।      29 शराब की पेटियों की तस्करी में दिल्‍ली पुलिस का ASI पकड़ा,किया सस्पेंड।      मददगार बनी पुलिस#डीसीपी ने कैश अवार्ड दिया, तो कही बच्चे के पिता ने आभार व्यक्त किया।      मरकज बिल्डिंग के अवैध निर्माण को ढहाने की तैयारी।      भारतीय सेना ने 9 आंतकवादी मार गिराए।      24 घण्टो में 525 मामले आये।      शराब के ठेके में हुई चोरी।      रसोई में हो रहा है नियमो का पालन-मनोज सिंघल      शाबाश दिल्ली पुलिस.…….      15-30 मार्च क्राइम में कमी-दिल्ली पुलिस      सीएम योगी ने जमातियों पर NSA लगाया।      मेडिकल स्टाफ से भर्ती जमाती कर रहे हैं अभद्र व्यवहार।      शाहदरा बार अपने वकील साथियों के साथ-वी के सिंह      कोरोना पर पुलिस कमिश्नर का पत्र।      कोरोना योद्धाओं की शाहदत पर 1 करोड़ मुआवजा-केजरीवाल      दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस और नेता बने जानवरो के लिए फरिश्ते।      मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला।     

( 25/03/2020)  (Pradeep Mahajan) 21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही ई-पास जारी करेगी सरकार -केजरीवाल

 
21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही ई-पास जारी करेगी सरकार -केजरीवाल

21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही  ई-पास  जारी करेगी सरकार -केजरीवाल 
(प्रदीप महाजन) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपराज्यपाल ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार दूध, सब्जी, दवाई और जरूरत का सामान लोगों के घरों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है दिल्ली सरकार । केजरीवाल ने कहा कि जरूरी  सेवाओं के लिए ई-पास जारी करेंगे।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि  केंद्र सरकार, उप राज्यपाल, दिल्ली सरकार, पुलिस और डॉक्टर सभी लोग मिलकर आपके स्वास्थ्य के लिए काम कर रहे हैं। इसमें आपके सहयोग की जरूरत है। जरूरी सेवाओं के लिए बाहर निकलने पर कोई भी दिक्कत होने आप सीधे दिल्ली पुलिस कमिश्नर कार्यालय में फोन करिए। सी एम्  केजरीवाल ने कहा कि जल्द ही दिल्ली के लोगों को पास जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बिजली, दूध, किराना, मीडिया समेत उन सभी लोगों को पास दिया जाएगा, जिनका बाहर निकलना जरूरी है। ऐसे लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी करेंगे। उस पर फोन करके लोग ई-पास लोग तुरंत हासिल कर सकेंगे।वही मेडिकल व्यवसाय  से जुड़ी जैसे  फेस मास्क, सैनिटाइजर समेत मेडिकल उपकरण तैयार करने वाली फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। गौरतलब है कि कोरोना जैसी महामारी के चलते सभी एकजुट होकर इस बिमारी का समाधान ढूंढ रहे है ।

Back