दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने पचास हजार के वांटेड खूंखार इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया जो एक पैरोल जम्पर भी था।       अपराधी सावधान ......... दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने का दिल्ली पुलिस कमिशनर को अधिकार दिया।       शाबाश चानू ...... टोक्यो ओलंपिक वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीत कर भारत की पहली खिलाड़ी बनी,पीमए सहित सभी ने बधाई दी।       दिल्ली पुलिस पूर्वी जिला स्पेशल स्टाफ ने कसी अपराधियों पर लगाम, पिस्टल,चोरी की गाडी और फोन के साथ शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार।      पूर्वी जिला स्पेशल स्टाफ ने दो दर्जन चोरी के मोबाइल के साथ दो आरोपियों को पकड़ा, आरोपी चोरी के मोबाइल को असम में जाकर बेचते थे।       सिविल सर्जन अमित शुक्ला ने टीकमगढ़ जिला अस्पताल की संभाली कमान, मरीजों,गर्भवती महिलाओं को मिली राहत। डॉक्टर और कर्मी समयानुसार ड्यूटी पर होने लगे उपस्थित।       ओलंपिक विजेता सुशील कुमार तिहाड़ जेल के कॉमन एरिया में लगे टीवी से अन्य कैदियों के साथ ओलंपिक देखेगा       दिल्ली पुलिस थाना वेलकम में तैनात सिपाही ने फंदा लगाकर आत्महत्या की आलाअधिकारियों ने जांच के आदेश दिए।       दिल्ली में राहत की खबर आज कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई,आज 51 केस आये,80 मरीज ठीक हुए,संक्रमण दर 0.7 फीसदी हुआ।       दिल्ली पुलिस आयुक्त बालाजी श्रीवास्तव ने पुलिस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस की 2 बहादुर महिला अधिकारियों इंस्पेक्टर पुष्प लता और एसआई सुमन को सम्मानित किया।      न्यायालय ने पपौरा प्रकरण के आरोपियों की जमानत निरस्त की लेकिन एक माह बाद भी इनामी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर।       शाबाश दिल्ली पुलिस ......... दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को गोपनीय दस्तावेज देने के आरोप में सेना के एक जवान सहित दो देश के गद्दारो को गिरफ्तार किया।       एनसीसी के स्थापना दिवस पर आयोजित वेबिनार में ग्रुप कैप्टन जयकिशन ने कैडेटों को बताया कि एनसीसी अनुशासन के साथ देश भक्ति की भावना भी पैदा करती है। वही मेजर डॉ एसके कौशिक ने कहाकि विद्यार्थियों की प्रतिभा को पहचान कर उन्हें आगे बढ़ाना चाहिए।      पूर्वी दिल्ली थाना पटपड़गंज ने दो लुटेरों को लूटी हुई रकम के साथ गिरफ्तार किया।       आम पुलिसकर्मी की तरह दिल्ली पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव ने अपने पुलिसकर्मियों के साथ आज पुलिस मुख्यालय की कैंटीन में खाना खाकर यह संदेश दिया कि वह भी उनकी तरह आम पुलिस कर्मी है।      ये क्या हो रहा है बालाजी महाराज जी....................... ''देसी घी'' पांच हजार की रिश्वत में केस रफा-दफा करने का दावा करने वाले लक्ष्मी नगर थाने के हवलदार मोमिन अली आया सीबीआई के शिकंजे में ।       दिल्ली पुलिस का स्पेशल सेल बन रहा है अपराधियों का काल, सात दिन में करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों को किया लंगड़ा। बीती रात मुठभेड़ में अब्दुल वाहिद को गोली मारकर धर-दबोचा।      नकली सीबीआई अधिकारी को असली पुलिस ने दबोचा,नौकरी लगवाने के नाम पर 1002 को ठगने का रिकॉर्ड बनाया।       राजधानी दिल्ली में कोरोना केसो में लगातार राहत आज कोरोना के 53 मरीज सामने आये, 03 मरीजों की मौत हुई,99 मरीज सही होकर घर पहुंचे, आज संक्रमण दर 0.7 फीसदी रहा है       सावधान ठरकी ओर बुढ़ापे में दोस्त ढूढ़ने वाले ,दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने टिंडर डेटिंग एप के माध्यम से एक करोड़ की उगाही करने वाले गैंग को दबोचा।      

( 25/03/2020)  21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही ई-पास जारी करेगी सरकार -केजरीवाल ( INSMEDIA.IN )

 

21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही ई-पास जारी करेगी सरकार -केजरीवाल

21 दिन लॉकडाउन पर दूध, सब्जी जैसे जरूरी सामान की कमी नहीं होने देंगे, साथ ही  ई-पास  जारी करेगी सरकार -केजरीवाल 
(प्रदीप महाजन) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपराज्यपाल ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार दूध, सब्जी, दवाई और जरूरत का सामान लोगों के घरों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है दिल्ली सरकार । केजरीवाल ने कहा कि जरूरी  सेवाओं के लिए ई-पास जारी करेंगे।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि  केंद्र सरकार, उप राज्यपाल, दिल्ली सरकार, पुलिस और डॉक्टर सभी लोग मिलकर आपके स्वास्थ्य के लिए काम कर रहे हैं। इसमें आपके सहयोग की जरूरत है। जरूरी सेवाओं के लिए बाहर निकलने पर कोई भी दिक्कत होने आप सीधे दिल्ली पुलिस कमिश्नर कार्यालय में फोन करिए। सी एम्  केजरीवाल ने कहा कि जल्द ही दिल्ली के लोगों को पास जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बिजली, दूध, किराना, मीडिया समेत उन सभी लोगों को पास दिया जाएगा, जिनका बाहर निकलना जरूरी है। ऐसे लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी करेंगे। उस पर फोन करके लोग ई-पास लोग तुरंत हासिल कर सकेंगे।वही मेडिकल व्यवसाय  से जुड़ी जैसे  फेस मास्क, सैनिटाइजर समेत मेडिकल उपकरण तैयार करने वाली फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। गौरतलब है कि कोरोना जैसी महामारी के चलते सभी एकजुट होकर इस बिमारी का समाधान ढूंढ रहे है ।

Back