यूपी सरकार ने लखनऊ सहित 15 जिलो को किया पूरी तरह सील।      दिल्ली में 576 कोरोना पॉजिटिव।      कोरोना से निपटने के लिये 5 T स्टेप-केजरीवाल।      कोरोना के 4421 मरीज हुए 354 ठीक हुए तो 114 की मौत।      29 शराब की पेटियों की तस्करी में दिल्‍ली पुलिस का ASI पकड़ा,किया सस्पेंड।      मददगार बनी पुलिस#डीसीपी ने कैश अवार्ड दिया, तो कही बच्चे के पिता ने आभार व्यक्त किया।      मरकज बिल्डिंग के अवैध निर्माण को ढहाने की तैयारी।      भारतीय सेना ने 9 आंतकवादी मार गिराए।      24 घण्टो में 525 मामले आये।      शराब के ठेके में हुई चोरी।      रसोई में हो रहा है नियमो का पालन-मनोज सिंघल      शाबाश दिल्ली पुलिस.…….      15-30 मार्च क्राइम में कमी-दिल्ली पुलिस      सीएम योगी ने जमातियों पर NSA लगाया।      मेडिकल स्टाफ से भर्ती जमाती कर रहे हैं अभद्र व्यवहार।      शाहदरा बार अपने वकील साथियों के साथ-वी के सिंह      कोरोना पर पुलिस कमिश्नर का पत्र।      कोरोना योद्धाओं की शाहदत पर 1 करोड़ मुआवजा-केजरीवाल      दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस और नेता बने जानवरो के लिए फरिश्ते।      मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला।     

( 15/10/2019)  (Pradeep Mahajan) आयुर्जीवन के सम्पादक वैद्य ओम प्रकाश बने अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के पूर्वी दिल्ली जिलाध्यक्ष।

 
आयुर्जीवन के सम्पादक वैद्य ओम प्रकाश बने अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के पूर्वी दिल्ली जिलाध्यक्ष।

आयुर्जीवन के सम्पादक वैद्य ओम प्रकाश बने अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के पूर्वी दिल्ली जिलाध्यक्ष।
(आईएनएस मीडिया) पूर्वी दिल्ली स्थित बाबा मंगल दास आश्रम साउथ गणेश नगर दिल्ली में अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता समाजसेवी, मशहूर कठवाचक,आयुर्जीवन के सम्पादक वैद्य ओमप्रकाश द्विवेदी ने की।कार्यक्रम का कुशल संचालन और संयोजन पं.कपिल प्रभाकर शास्त्री जी ने किया ।इस कार्यक्रम में मुख्य विषय था संस्कार,सम्पर्क और विस्तार जिसपर अनेक वक्ताओं ने बहुत ही सुंदर सुझाव और विचार रखे।
    इसअवसर पर सर्वसम्मति से वैद्य ओम प्रकाश द्विवेदी को पूर्वी दिल्ली का जिला अध्यक्ष चुना गया।जिस पर सभी ने करतल ध्वनि से सहमति व्यक्त की ।
कार्यक्रम में भाग लेने वाले मुख्य थे मुख्य अतिथि के रुप में सर्वश्री पं.राष्ट्र प्रकाश जी (संरक्षक) व
पं.बिशन कौशिक जी (राष्ट्रीय महामंत्री)पं.देवेंद्र भरद्वाज (राष्ट्रीय प्र.सचिव),श्रीमति पं.दिग्विजय दीक्षित (उपाध्यक्ष ),पं.देव दत्त शर्मा (अध्यक्ष दिल्ली प्रांत),पं. डा.एस. कुमार (उपाध्यक्ष दि.प्रां),पं. राधेश्याम कौशिक (मंत्री )
पं.रुपेंद्रशर्मा , पं.ओम प्रकाश शर्मा 
पं.श्याम सुंदर शर्मा,पं. डा. विवेक शर्मा ,पं.दिव्यांश जोशी , पं.राम धन तिवारी ,पं. प्रकाश पाण्डेय, पं दिनेश उपाध्याय ,पं.वी. एन. उपाध्याय, पं.आदित्य उपाध्याय ,पं. श्यामलाल शर्मा पं. ललित शर्मा ,ठा. राजेंद्रसिंह चौहान, डा . डी.सी . प्रजापति आदि अनेक सम्मानित सदस्यों ने भाग लिया।

Back