दिल्ली में 24 घण्टो में 990 कोरोना केस आये, 21 हजार के करीब आंकड़ा हुआ। देश भर मे 1,90,535 मरीज हुए।      देश की राजधानी दिल्ली में एक दिन में कोरोना मरीजो की बेतहाशा वृद्धि ,करीब 1300 मरीजो के साथ आंकड़ा 20 हजार के करीब हुआ। देश मे 182143 मरीज हुए।      दिल्ली पुलिस ने खोए दो दिनों में अपने दो जांबाज अधिकारी, कल ASI शेष मणि के बाद आज ASI विक्रम यादव की मौत।      केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार से 5000 करोड़ रुपये मांगे कहा कर्मचारियों को सैलरी देने का संकट है।      दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत।      महंत सुरेश शर्मा सहित सभी सन्त महात्माओं ने धार्मिक स्थलों को खोलने के फैसले का स्वागत किया।      दिल्ली में नही रुकी रफ्तार आज 1163 केस सामने आए,भारत मे पौने दो लाख के करीब मरीज हुए।      निकाह के लिये पूर्व निगम पार्षदा इशरत जहां को मिली अंतरिम जमानत।      नही थमी दिल्ली में रफ्तार, एक दिन में 1106 कोरोना केस आये,भारत मे 1,65,799 कोरोना मरीज हुए। संक्रमित देशों की सूची में भारत नौवें स्थान पर ।            दिल्ली में कोरोना के 1024 नए केस आने से हड़कंप, देश भर में कोरोना के 1,58,333 मरीज हुए।      पालिका केंद्र और शहीद भगत सिंह प्लेस को कर्मचारियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद सील किया गया।      दिल्ली पुलिस कर्मी सिंघम, दबंग ना बने तनावपूर्ण डयूटी ना करे,कोरोना किसी का सगा नही बचाव रखे।      उत्तरी दिल्ली की डीसीपी भी कोरोना पॉजिटिव हुई। करीब 500 पुलिसकर्मी,7 एसएचओ और 2 आईपीएस अब तक कोरोना की चपेट में।      अस्पताल की मुफ्त जमीन लेने वाले क्यो नही कोरोना पीड़ितों का मुफ्त या कम फीस लेकर ईलाज करते-सुप्रीम कोर्ट      सीबीआई ने चावल कम्पनी के तीन निदेशकों पर स्टेट बैंक की शिकायत पर 100 करोड़ के नुकसान का केस दर्ज किया।      दिल्ली में कोरोना मरीजो ने भरी बड़ी उछाल एक दिन में 800 के करीब केस आये,दिल्ली में संख्या 15 हजार से ऊपर पहुची, भारत मे कोरोना मरीजो ने डेढ़ लाख का आंकड़ा पार किया,अबतक 4337 की मौत हुई।      ये क्या हो रहा है सीपी साब.. AC कमरों से बाहर निकालो अधिकारी,कैसे कोरोना और लोगो से माँ बहन की गाली खाकर लाईन हाजिर हो रही है पुलिस..      दिल्ली में 24 घण्टो में 412 मरीज आये ,कुल 14465 मरीज हुए। देश भर में मरीजो का आंकड़ा 145380 पहुचा वही रिकवरी रेट 41.61प्रतिशत हुआ।      दिल्ली में 24 घण्टो में 635 कोरोना मरीजों के साथ आंकड़ा पहुचा 14 हजार से ऊपर,भारत मे कोरोना मरीजों ने पकड़ी रफ्तार एक दिन में 7 हजार के साथ 1,38,845 मरीज हुए।     

( 14/05/2019)  (Pradeep Mahajan) ये क्या हो रहा है, राजनाथ,पटनायक साब........

 
ये क्या हो रहा है, राजनाथ,पटनायक साब........ (प्रदीप महाजन)दिल्ली में एक शर्मनाक घटना घटी बेटी को छेड़ने से रोकने पर बाप की हत्या कर दी साली क्या अंधेरगर्दी है,कोई रोक टोक नही कानून का डर खत्म हो गया, पुलिस के सरंक्षण में जगह जगह दिल्ली में सट्टेबाज़ों के अड्डे चल रहे हैं जमुनापार में ही 50 से ऊपर है

ये क्या हो रहा है, राजनाथ,पटनायक साब........
 (प्रदीप महाजन)दिल्ली में एक शर्मनाक घटना घटी बेटी को छेड़ने से रोकने पर बाप की हत्या कर दी साली क्या अंधेरगर्दी है,कोई रोक टोक नही कानून का डर खत्म हो गया, पुलिस के सरंक्षण में जगह जगह  दिल्ली में सट्टेबाज़ों के अड्डे चल रहे हैं जमुनापार में ही 50 से ऊपर है जहां फरीदाबाद, दिसावर,गली के नाम पर खुलेआम सट्टा बाजार चल रहा है,लाखो की मंथली चल रही है पुलिस खामोश है। हर चौराहो पर खुलेआम शराब के अड्डे बने हुए हैं अगर सी पी आदेश दे दे तो प्रीत विहार थानाअन्तर्गत राधू पैलेस रोड(अब ना ईस्ट मेट्रिप्लेक्स) के आस पास 1 घण्टे में 100 शराब पीते हुए पकड़े जाएंगे उनही  लोगो मे 10 तो पुलिस वाले पीते हुए मिलेंगे,ट्रैफिक पुलिस व थाना पुलिस के लिए ट्रिपल सवारी वाले हुड़दंगी बस आय का साधन है लेकिन उनके वेश में आजकल अधिकतर स्नेचर,लुटेरे होते हैं जो जांच का विषय है ये तो पुलिस को मुखबिर सूचना देकर अपराधी पकड़वा रहे हैं नही तो इन्हें कोई मतलब नही है कि अपराध का जनन कैसे हो रहा है।
गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में दिल्ली पुलिस का ख़ौफ़ कम हुआ है क्योंकि सबको बता है कि राजधानी की स्मार्ट पुलिस ले देकर शांत हो जाती है।
अधिकतर थानों में प्रॉपर्टी डीलर या बिल्डर माफिया थाना चला रहा होता है एस एच ओ साब तो फटिक ले और दे रहे होते हैं, अधिकतर तो कमरों से बाहर ही नहीं निकलते क्योकि बीट वाला कमाऊ पूत बैठे बैठाए रुपयों का हिसाब दे देता है।कोई कानून नही है दिल्ली में देर रात शराब पीकर अपराधी घूम रहे हैं और आला अधिकारी AC में सोया हुआ है,और ये प्लानिंग बना रहा होता हैं कि दिल्ली में कैसे टिका जाए। READ FULL STORY ON WWW.INSMEDIA.ORG

Back